Advertisment

कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा ने थामा भाजपा का दामन, 2 दिन पहले ही दिया था कांग्रेस से इस्तीफा

लोकसभा चुनाव के पास आते ही राधिका खेड़ा का इस्तीफा देना और अब भाजपा की सदस्य्ता लेना कांग्रेस के लिए चिंता का विषय है.

New Update
radhika
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा ने आज दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्य्ता ग्रहण की है.राधिका खेड़ा ने 5 मई को अपना इस्तीफा मल्लिकार्जुन खरगे को लिखा था.जिसमे उन्होंने इस्तीफा देने के कारन भी बताये थे.लोकसभा चुनाव के पास आते ही राधिका खेड़ा का इस्तीफा देना और अब भाजपा की सदस्य्ता लेना कांग्रेस के लिए चिंता का विषय है.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- चम्बल में मतदान करने जा रहे युवक को मारी गोली गंभीर घायल, कैबिनेट मंत्री के ग्राम में वोटिंग का बहिष्कार
  
कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने कांग्रेस से इस्तीफा देते समय कहाँ था की  आदिकाल से ये स्थापित सत्य है कि धर्म का साथ देने वालों का विरोध होता रहा है। हिरण्यकशिपु से लेकर रावण और कंस तक इसका उदाहरण हैं। वर्तमान में प्रभु श्री राम का नाम लेने वालों का कुछ लोग इसी तरह विरोध कर रहे हैं।

यह भी पढ़िए :- Bijnor Viral Video: कलयुगी पत्नी द्वारा पति के साथ की दरिंदगी, नशे की गोली खिलाकर गुप्तांग पर चाकू चलाया, सिगरेट से दागा वीडियो वायरल

आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूँ व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूँ।हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ। अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी। राधिका खेड़ा ने अपने मुद्दों को रखते हुआ आज भाजपा का दामन थाम लिया है, अब देखने वाली बात होगी राधिका खेड़ा के कांग्रेस से जाने और भाजपा में आने पर क्या बदलाव देखने को मिलता है. 

Advertisment

source: ANI 

Advertisment
Latest Stories