Advertisment

कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने दिया पार्टी से इस्तीफा लिखा प्रभु श्री राम की भक्त व एक महिला होने के नाते मैं बेहद आहत हूँ।

राधिका खेड़ा ने अपने इस्तीफे को सोशल मिडिया X अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा की  आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूँ व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूँ।हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ।

New Update
radhika
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया है और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को इस्तीफा लिखते हुए उसमे अपनी आपबीती पर प्रकाश डाला है. राधिका खेड़ा ने अपने इस्तीफे को सोशल मिडिया X अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा की  आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूँ व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूँ।हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ। अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Hapur News: बुलेट के 509 साइलेंसरो को रोड पर रखकर चलाया रोडरोलर, जनता को सन्देश देने के लिए पुलिस ने उठाया कदम वीडियो वायरल

राधिका खेड़ा ने अपने इस्तीफे में लिखा की आदिकाल से ये स्थापित सत्य है कि धर्म का साथ देने वालों का विरोध होता रहा है। हिरण्यकशिपु से लेकर रावण और कंस तक इसका उदाहरण हैं। वर्तमान में प्रभु श्री राम का नाम लेने वालों का कुछ लोग इसी तरह विरोध कर रहे हैं।

यह भी पढ़िए :- MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका,महिला विधायक ने थामा बीजेपी का दामन

Advertisment

प्रभु श्री राम की भक्त व एक महिला होने के नाते मैं बेहद आहत हूँ। बार बार पार्टी के समस्त शीर्ष नेताओं को अवगत कराने के बाद भी जब मुझे न्याय नहीं मिला, इससे आहत होकर मैंने आज यह कदम उठाया है। लोकसभा चुनाव का मतदान दौर चालू है।  ऐसे में कांग्रेस को बड़े-बड़े झटके मुश्किल में डाल सकते है. 

Advertisment
Latest Stories