Advertisment

UP News : इबादत सियासत रुचिवीरा बोलीं-इंडिया गठबंधन दूर करेगा गरीबी-बेरोजगारी, लाएगा खुशहाली

प्रत्याशी रुचिवीरा ने बताया कि जनता का रुझान इंडिया गठबंधन को जिताने का है, जनता अब भाजपा की नीतियों से परेशान हो चुकी है और बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि यह नफरत की राजनीति को पराजित करने का वक्त है, फिर से प्यार-मुहब्बत पैदा करने का समय है।

New Update
ruchi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

UP News/संवाददाता सलमान युसूफ मुरादाबाद:- लोकसभा चुनाव की ताप अब बढ़ने लगी है। ईद के नजदीक आने के साथ मतदाताओं पर ईद के साथ चुनावी खुमार भी चढ़ने लगा है। अलविदा जुमा पर जामा मस्जिद पर विशेष नमाज अदा करने वालों से इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी रुचिवीरा ने मुलाकात की। उन्होंने जुमा अलविदा की मुबारक देते हुए समर्थन मांगा है। उन्होंने कहा है कि यह चुनाव लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव है, देश में अमन, प्यार व भाईचारा कायम रखने के लिए इंडिया गठबंधन को जिताना जरूरी है। 

Advertisment

यह भी पढ़िए :-  इस व्यापार के छोटे मुनाफे में आपके आँगन में खड़ी होगी चमचमाती कार, कम निवेश में होंगा तगड़ा फायदा


जुमा अलविदा को सपा प्रत्याशी रुचिवीरा जामा मस्जिद क्षेत्र में पहुंची और नमाजियों से मुलाकात की। इसके अलावा उन्होंने आसपास के क्षेत्रों में भ्रमण भी किया। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में भय का माहौल बनाया जा रहा है। महिलाओं का उत्पीड़न लगातार बढ़ रहा है। जनता लगातार गरीबी के दलदल में फंसती जा रही है और रोजगार के साधन खत्म हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई तेजी से बढ़ने के कारण घर चलाना मुश्किल हो गया है। देश में किसान, नौजवान, नौकरीपेशा, मजदूर सभी परेशान हैं।

यह भी पढ़िए :- पैन कार्ड को आधार कार्ड से लिंक करना कितना जरुरी ! नहीं किया तो इन सुविधाओं से वंचित रह जायेगे आप, जल्द कर ले ये काम

प्रत्याशी रुचिवीरा ने बताया कि जनता का रुझान इंडिया गठबंधन को जिताने का है, जनता अब भाजपा की नीतियों से परेशान हो चुकी है और बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि यह नफरत की राजनीति को पराजित करने का वक्त है, फिर से प्यार-मुहब्बत पैदा करने का समय है। इसलिए चुनाव में किसी के बहकावे में नहीं आना है। उन्होंने क्षेत्र के विकास और जनता के दुख-दर्द में हमेशा साथ निभाने का वादा भी किया।

Advertisment
Latest Stories