Advertisment

Vidisha News: पूर्व मुख्यमंत्री के क्षेत्र में वोटिंग का बहिष्कार, इन ग्रामो में मतदान केंद्रो पर पसरा सन्नाटा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव लड़ रहे है. और इनके मुकाबले में कांग्रेस के प्रत्याशी प्रतापभानु शर्मा है. विदिशा के लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग शुरू होते ही रुक गयी.

New Update
पूर्व मुख्यमंत्री के क्षेत्र में वोटिंग का बहिष्कार, इन ग्रामो में मतदान केंद्रो पर पसरा सन्नाटा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान शुरू हो चूका है. आज मध्यप्रदेश की कुल 9 सीटों पर मतदान होना है. जिसमे 3 हाई प्रोफाइल सीटों में से एक विदिशा सीट है. जहाँ से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव लड़ रहे है. और इनके मुकाबले में कांग्रेस के प्रत्याशी प्रतापभानु शर्मा है. विदिशा के लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग शुरू होते ही रुक गयी. मामला विदिशा नटेरन के ग्राम डाडोन का बताया जा रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Bijnor Viral Video: कलयुगी पत्नी द्वारा पति के साथ की दरिंदगी, नशे की गोली खिलाकर गुप्तांग पर चाकू चलाया, सिगरेट से दागा वीडियो वायरल

बताया जा रहा है की ग्रामवासियो के वोटिंग का बहिष्कार करने की सुचना प्रशासन को मिलते है अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगो की समस्या को सुना ग्राम के लोगो ने बताया की हमारे यहाँ पानी की समस्या लम्बे समय से है इसका निदान करे, इसलिए वोटिंग का बहिष्कार किया। प्रशासन ने आश्वाशन देते हुए  मतदान करने के लिए कहा. 

यह भी पढ़िए :- Kedarnath Yatra 2024: केदारनाथ जाने के पहले जान ले यह जरुरी बाते,यात्रा होगी आसान

तब से मतदान में तेजी आयी है. विदिशा संसदीय क्षेत्र में अब तक कुल 17.1 प्रतिशत मतदान हो चूका है पूर्व मुख्यमंत्री के मैदान में होने से यहाँ कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है. 

Advertisment
Latest Stories