Advertisment

भाजपा को करारा झटका ! विक्रम आहके ने मारी पलटी, वीडियो जारी कर कमलनाथ नकुलनाथ के जीत लिए जनता से की अपील, देखे वीडियो

कमलनाथ के करीबी दिग्गज नेता विक्रम आहके जो की कुछ दिनों पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। उन्होंने अपना यू टर्न ले लिया है. और फिर से कांग्रेस के साथ खड़े हो गए है. 

New Update
vikram
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Advertisment

इस बार के लोकसभा चुनाव में मतदान के दिन तक सियासी उलटफेर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आपने कहावत सुनी होगी " दिन का भुला शाम को अपने ही घर लौटता है" ऐसा ही किस्सा कुछ छिंदवाड़ा लोकसभा में देखने को मिला है. कमलनाथ के करीबी दिग्गज नेता विक्रम आहके जो की कुछ दिनों पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। उन्होंने अपना यू टर्न ले लिया है. और फिर से कांग्रेस के साथ खड़े हो गए है. 

यह भी पढ़िए :- CM के रामद्रोही कहने पर दिग्विजय सिंह का जवाब मै मानहानि का दावा करूँगा

दरसल आज विक्रम आहके ने आज एक अपना वीडियो जारी कर छिंदवाड़ा की जनता से नकुलनाथ को भारी मतों से जिताने की अपील की. विक्रम आहके ने अपने बयान में कहाँ की मैंने दूसरे राजनैतिक दल में ज्वाइन किया था जिसके बाद से ही मुझे घुटन महसूस हो रही थी. मुझे लगा की मै गलत कर रहा हूँ. जिन्होंने छिंदवाड़ा का विकास किया कमलनाथ जी ने छिंदवाड़ा के लोगो की दुःख दर्द में मदद की है.

यह भी पढ़िए :- Rewa: लोकसभा भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा का जनसम्पर्क लगातार जारी, जनसंवाद में कहा.. धरती माता के सपूत हैं नरेन्द्र मोदी, उन्होंने की सबकी चिंता

 इस प्रकार महापौर विक्रम आहके ने वीडियो जारी कर छिन्दवाड़ा की जनता से नकुल कमलनाथ को वोट देने की अपील भी की।

Advertisment
Latest Stories