मध्यप्रदेश में भाजपा चलाएगी "गांव चलो अभियान", अभियान के तहत CM, मंत्री सहित पार्टी के नेता एक गांव में गुजरे 24 घंटे

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
मध्यप्रदेश में भाजपा चलाएगी "गांव चलो अभियान", अभियान के तहत CM, मंत्री सहित पार्टी के नेता एक गांव में गुजरे 24 घंटे

आज नमो नवमतदाता सम्मेलन में लगभग 5,800 स्थानों से बड़ी संख्या में डिजिटल माध्यम से नए मतदाता जुड़े हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवमतदाता से संवाद किया। देश के युवाओं से पीएम मोदी की अपील आप बताएं बीजेपी का घोषणा पत्र कैसा हो। NaMo App के माध्यम से अपना सुझाव भेजें और विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने में मदद करें। और इस कार्यक्रम में हिंदी भवन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी शामिल हुए और सम्बोधन किया।

यह भी पढ़िए :- गणतंत्र दिवस के खास मौके पर 26 पुलिस अधिकारी और कर्मचारी राष्ट्रपति पदक से होंगे सम्मानित

PM मोदी ने युवाओ से किया आव्हान

कार्यक्रम के दौरान वीडी शर्मा ने कहाँ की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आव्हान किया गया है की देश निर्माण में युवाओ की अहम भूमिका होती है, और देश के युवाओ की सोच समझ और सलाह तक पहुंचने के लिए नमो एप के माध्यम से अपनी सलाह बताये उस हिसाब से भाजपा का संकल्प पत्र तैयार होगा। पीएम मोदी ने कहा है की देश के युवा बताये की भाजपा का संकल्प पत्र कैसा।

और उन्होंने कहा की देश के सभी युवा वर्ग नवमतदाता जो पहली बार मतदान कर रहे है. या कर चुके है.ऐसे 1 करोड़ से ज्यादा मतदाता वे भी नमो एप पर अपनी सलाह दे.और भाजपा को अपना सुझाव प्रदान करे.

यह भी पढ़िए :- शिवराज के संकल्प पर CM मोहन यादव ने लगाया अंकुश, बोले मध्यप्रदेश गान में खड़े होना जरुरी नहीं

MP BJP का गांव चलो अभियान

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत करते हुए एलान किया की लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा अब गांव चलो अभियान चलाएगी।जिसमे मुखयमंत्री, कैबिनेट मंत्री, पदेश अध्यक्ष सहित सभी दिग्गज नेता गांव में 24 घंटे रुकेंगे। और जनता का हांल जानेगे

Latest Stories