Advertisment

Accident: कुक्षी-अलीराजपुर टोल मार्ग पर हुआ बड़ा हादसा

Accident: मध्य प्रदेश में एक बड़े हादसे का मामला सामने आया है । जहां पर झाबुआ जिले से नर्मदा किनारे कोटेश्वर तीर्थ स्नान के लिए जा रही यात्रियों की एक भरी बस अचानक पलट गई।

New Update
K

Accident: Major accident occurred on Kukshi-Alirajpur toll road, 11 passengers injured

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment
Advertisment

सुबह 9 बजे हुआ हादसा 

आपको बता दे कि प्रदेश के झाबुआ जिले से नर्मदा किनारे कोटेश्वर तीर्थ स्नान के लिए जा रही यात्रियों की एक भरी बस अचानक पलट गई। जो की मंगलवार सुबह 9 बजे की घटना है । इस दुर्घटना में करीब  11 यात्री घायल हो हुए है ।
Advertisment

कुक्षी के सिविल अस्पताल में चल रहा है इलाज 

Advertisment
बता दे कि ये घटना मंगलवार सुबह 9 बजे की है । जहां  पर झाबुआ जिले से नर्मदा किनारे कोटेश्वर तीर्थ स्नान के लिए जा रही यात्रियों की एक भरी बस अचानक पलट गई। इस दुर्घटना में करीब 11 यात्री घायल हो हुए है । जिनका इलाज अब कुक्षी के सिविल अस्पताल में चल रहा है। 

तालनपुर के समीप पलट गई बस

जानकारी के अनुसार ,ये घटना मंगलवार सुबह 9 बजे की है । जहां पर झाबुआ जिले से नर्मदा किनारे कोटेश्वर तीर्थ स्नान के लिए जा रही थी।  जो कि झाबुआ जिले के राणापुर से निसरपुर जा रही थी। जो की   तालनपुर के समीप पलट गई । जिस  दुघर्टना में 11 यात्रियो को चोट आई।

 भाजपा प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल पहुंचे  घटनास्‍थल पर

वही इस पूरी घटना के सामने आने पर  भाजपा के प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल अपने साथियों को ले घटनास्‍थल पर पहुंच गए है । वही इसके अलावा  घायल यात्रियों को एम्बुलेंस से सिविल हॉस्पिटल कुक्षी पहुंचाया जा रहा है । जहा पर घायलों इलाज किया जा रहा है ।  
Advertisment
Latest Stories