Advertisment

Bhopal: भोपाल में सामने आयी दिल दहलाने वाली घटना , एक साथ तीन लोगों ने लगाई फांसी

Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल मे एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है । जहा पर तीन बेटियों समेत महिला ने लगाई फांसी लगा ली है । जिसके बाद मां व दो बेटियों की मौत जबकि एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
jjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjj

Bhopal: A shocking incident came to light in Bhopal, three people hanged themselves together.

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

गुनगा थाना इलाके के रोंडिया गांव की है ये घटना

Advertisment
आपको बता दे कि ये पूरी घटना प्रदेश की राजधानी भोपाल के मीपस्थ गुनगा थाना इलाके के रोंडिया गांव की है ।  जहा पर एक महिला ने तीन मासूम बेटियों के साथ फांसी लगा ली। जिसके बाद मां व दो बेटियों की मौत जबकि एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है । हालाकि महिला के पास से  एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें महिला ने लिखा है कि उसके बच्चेदानी में गठान के चलते वो  अब बच्चे को जन्म नहीं दे सकेगी। जिस कारण वो ये कदम उठा रही है। वही इस  घटना के सामने आने पर महिला के मायके पक्ष ने  बेटी के ससुराल मे  हंगामा किया। और आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को  बेटा नहीं होने के चलते   प्रताड़ित किया जा रहा था। इसके अलावा  मायके पक्ष ने  बेटी की हत्या का आरोप भी लगाया है। वही अब इस घटना के बाद से गांव में मातम सा माहौल है। इसके अलावा पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़े :- Accident: कुक्षी-अलीराजपुर टोल मार्ग पर हुआ बड़ा हादसा

Advertisment

मंगलवार सुबह की है ये घटना 

बता दे कि ये पूरी घटना मंगलवार सुबह की है।  जहा पर  28 वर्षीय संगीता  रोंडिया ने  मंगलवार सुबह अपनी  तीनों बेटियों पांच वर्षीय आराध्या, ढाई वर्षीय मनु और लगभग डेढ़ वर्ष की श्रष्टि को फांसी लगा ली । जिसके बाद डाक्टर ने जांच के बाद संगीता, आराध्या और श्रष्टि को मृत घोषित कर दिया। वही  मनु को सांस चलती मिलने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

 ये भी पढ़े :- Jyotiraditya Scindia: ज्योतिरादित्य सिंधिया के बिगड़े बोल , दिग्विजय सिंह को लेकर कही ये बात ..

Advertisment

घटना से पहले भेजे थे मैसेज

वही इस मामले को लेकर महिला के मायके पक्ष ने बेटी के ससुराल मे हंगामा किया। और आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को बेटा नहीं होने के चलते प्रताड़ित किया जा रहा था। इसके अलावा मायके पक्ष ने बेटी की हत्या का आरोप भी लगाया है। इसके अलावा मायके पक्ष ने कहा है कि मंगलवार की रात में संगीता ने अपने भाई को पांच वाइस मैसेज भेजे थे। जिसमें  एक संदेश में उसने कहा  था। मैं सोचती थी कि आज नहीं तो कल सब ठीक हो जाएगा, लेकिन अब मैं जहर खा रही हूं। कोई नहीं बचेगा, सब मरेंगे। 
Advertisment
Latest Stories