Advertisment

Bhopal: 24 मार्च को होगी भोपाल में ,शहीद-ए-आजम भगत सिंह मैराथन

Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 24 मार्च को ,शहीद-ए-आजम भगत सिंह मैराथन होने वाली है । जिसे में विजेता को ईनाम भी दिया जाएगे ।। जिसको लेकर आयोजकों का कहना है।

author-image
By Pooja Sen
New Update
j

Bhopal: Shaheed-e-Azam Bhagat Singh Marathon will be held in Bhopal on March 24

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment
 कि शहीद-ए-आजम भगत सिंह मैराथन में इसके अलावा भी कई एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम  होने जा रहे है । 
Advertisment

ये भी पढ़े :- Digvijay Singh: दिग्विजय सिंह ने केजरीवाल के अरेस्ट को लेकर कहा दी ये बड़ी बात , कांग्रेस को बताया इसका....

 भगत सिंह को किया जाएगा याद 

Advertisment

आपको बता दे कि 23 मार्च  1931 को भगत सिंह का निधन हुआ था ।   उनके  साहस, बलिदान और देशभक्ति को याद करने के लिये इस किया जा रहा है।  जिसके तहत मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 24 मार्च को ,शहीद-ए-आजम भगत सिंह मैराथन होने वाली है । जिसे में विजेता को ईनाम भी दिया जाएगे । जिसको लेकर आयोजकों का कहना है कि शहीद-ए-आजम भगत सिंह मैराथन में इसके अलावा भी कई एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम होने जा रहे है ।

ये  शीर्ष सेना के सेवानिवृत्त रहने वाले है इसमे 

वही इस ,शहीद-ए-आजम भगत सिंह मैराथन में  शीर्ष सेना के सेवानिवृत्त जनरल रावत एसएस श्रीवास्तव, विधायक रामेश्वर शर्मा और भगवानदास सबनानी, मेयर मालती राय जैसे राजनेता और कई अन्य लोग भी  कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले है ।   इस दौड़ में करीब 3000 रनर शामिल होंगे। 


दृढ़ संकल्प का प्रतीक है मैराथन

बता दे कि शहीद-ए-आज़म भगत सिंह मैराथन अपने साथ एकता, लचीलापन और दृढ़ संकल्प के मूल्यों को साथ लेकर आने वाली है । वही   इस आयोजन में सभी उम्र और फिटनेस स्तर के प्रतिभागियों के लिए 11 किमी दौड़, 6 किमी दौड़ और 4 किमी वॉक/रन सहित विभिन्न श्रेणियों की दौड़ शामिल होंगी।  इसके अलावा इस मे  आकर्षक गतिविधियाँ, मनोरंजन और सामुदायिक जुड़ाव के अवसर होंगे। जिससे इसमें शामिल सभी लोगों के लिए यह एक यादगार अनुभव बन जाएगा। 


Advertisment
Latest Stories