Advertisment

Chhatarpur News: भाभी को कट्टा गिफ्ट करने वाला देवर कट्टा कारतूस सहित गिरफ्तार, सोशल मीडिया स्टेटस पर की थी फोटो अपलोड

New Update
Chhatarpur News: भाभी को कट्टा गिफ्ट करने वाला देवर कट्टा कारतूस सहित गिरफ्तार, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के स्टेटस में की थी फोटो अपलोड
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhatarpur News/ संवाददाता संदीप सेन छतरपुर: एसपी छतरपुर के निर्देशन में थाना सिविल लाइन पुलिस की सख्त एक्शन कार्यवाही, पुलिस अधीक्षक छतरपुर श्री अमित सांघी द्वारा सोशल मीडिया में होने वाली गतिविधियों की निरंतर मॉनिटरिंग की जा रही है, अवैध गतिविधि पाए जाने पर संबंधित पुलिस अधिकारियों को सख्त कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।

Advertisment

देवर ने भाभी को गिफ्ट में दिया कट्टा और कारतूस 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के स्टेटस में एक व्यक्ति द्वारा एक महिला को अवैध हथियार कट्टा भेंट करते हुए फोटो अपलोड की गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक छतरपुर श्री अमित सांघी द्वारा पुलिस टीम गठित कर जांच कर सख्त वैधानिक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री विक्रम सिंह एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री अमन मिश्रा के मार्गदर्शन में पुलिस टीम द्वारा की गई जांच में यह सामने आया कि ग्राम कतरवारा थाना सिविल लाइन क्षेत्र का यह व्यक्ति अपनी नव विवाहित भाभी को भेंट करते हुए अवैध हथियार के साथ में फोटो खिंचवाई, और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के स्टेटस में फोटो अपलोड की गई है। थाना सिविल लाइन टीम द्वारा आरोपी उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम कतरवारा थाना सिविल लाइन की तलाश में जुट गई |

ये भी पढ़िए: Chhatarpur News: 1 किलो 600 ग्राम अवैध गांजा बरामद, घेराबंदी कर पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Advertisment

एक तरफ कट्टा तो दूसरी तरफ जिंदा कारतूस

दरमियानी रात्रि करीब 1:00 बजे मुखबिर के बताए स्थान अनुसार देवी जी के मंदिर के पास ग्राम कतरवारा में उक्त हुलिया के जैसा एक व्यक्ति मिला, तलाशी ली गई। कमर में बाई तरफ एक कट्ठा खोसे हुई था एवं पेट की दाहिनी जेब में एक जिंदा कारतूस 315 बोर का डाले हुआ था। समक्ष गवाहन एक अवैध 315 बोर का कट्टा 315 बोर का एक जिंदा कारतूस समक्ष गवाहन कब्जे पुलिस लेकर उक्त आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया। 

फॉलोअर बढ़ाने एवं रिश्तेदारों को प्रभावित करने के लिए स्टेटस पर लगाई फोटो 

पूछताछ पर अभियुक्त ने बताया की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अपने फॉलोअर बढ़ाने एवं रिश्तेदारों को प्रभावित करने के उद्देश्य से स्टेटस में फोटो अपलोड की थी। आरोपी का कृत्य आयुध अधिनियम धारा 25/27 के तहत दंडनीय पाए जाने से थाना सिविल लाइन में अपराध क्रमांक 144/24 पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। अवैध हथियार में लिप्त अभियुक्त को न्यायालय पेश किया जा रहा है। विवेचना कार्यवाही जारी है।

Advertisment
Latest Stories