Advertisment

Chhatrapur: पुलिस और जनता के बीच संवाद जरूरी - एसपी जैन

एसपी अगम जैन की जनता से संवाद की पहल

New Update
पुलिस और जनता के बीच संवाद जरूरी - एसपी जैन
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhatrapur/संवाददाता संदीप सेन छतरपुर:- जिले के नए पुलिस कप्तान अगम जैन के द्वारा जिले के विभिन्न थानों में जाकर जनता से सीधे संवाद कर उनकी समस्याओं को सुना जा रहा है। छतरपुर के इतिहास में पहली बार किसी एसपी के द्वारा इस तरह की पहल की गई है। बीते रोज छतरपुर एसपी अगम जैन ने नौगांव थाने में जाकर लोगों से संवाद किया और उनकी समस्याएं सुनी।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- अगले माह में मिलेगा 12 वी में उत्तीर्ण होने वाले छात्रों को लैपटॉप और स्कूटी , देखे कौन से विद्यार्थी होंगे इस लिस्ट में शामिल

इसी क्रम में आज बिजावर थाना में पुलिस कप्तान अगम जैन ने लोगों के साथ बैठक की और उनकी समस्याएं सुनी। इस अवसर पर उन्होंने लोगों से कहा कि अपराधियों को किसी भी प्रकार का संरक्षण कोई भी व्यक्ति न दे और अपराधी अपराध करते हैं तो वे निडर होकर उनकी शिकायत थानोंं में करें। अपराधी कितना भी बड़ा हो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़िए :- दुनिया का सबसे महंगा आम ! इस आम की कीमत जानकर हैरान हो जाओगे आप, MP के इस किसान ने कर दिया कमाल

पुलिस कप्तान की इस तरह की कार्यवाही और संवाद से लोगों का पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है और लोग अब सीधे पुलिस कप्तान से अपनी बात रख रहे हैं। एसपी अगम जैन ने कहा कि पुलिस और जनता के बीच संवाद जरूरी है इससे मामलों के निस्तारण में मदद मिलती हैं। इसका उदाहरण हैं कि जिले के सभी थानों में इस समय अपराधियों पर पुलिस का अच्छा खासा शिकंजा कसा हुआ है और पुराने से पुराने अपराधी पकड़े जा रहे हैं।

Advertisment
Latest Stories