Advertisment

CM Mohan:मंडला से सीएम मोहन ने भरी लोकसभा चुनाव की हुंकार , 370 को बताया बीजेपी का वार

CM Mohan: देश मे आगमी लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों मे चुनाव को लेकर एक अलग ही प्रभाव दिखाई दे रहा है । जहा पर सभी पार्टी अपनी पकड़ मजबूत करते नजर आ रही है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
m

CM Mohan: CM Mohan from Mandla shouted for Lok Sabha elections, told 370 is BJP's attack

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment
 इसी बीच मध्य प्रदेश मे इसकी एक अलग ही झलक दिखाई दे रही है । जहां  पर प्रदेश के सीएम डॉ . मोहन यादव मंडला में अपनी  बीजेपी पार्टी के अचीवमेंट बता रहे है । 
Advertisment
Advertisment

 अरविन्द केजरीवाल पर निशाना 

 प्रदेश के सीएम डॉ . मोहन यादव मंडला में बीजेपी पार्टी के अचीवमेंट बता रहे है । इसके अलावा वो विपक्ष की पार्टी पर निशाना साधा रहे है । इसी बीच सीएम ने देश की सबसे पुरानी पार्टी  कांग्रेस पर आरोप लगाया है  कि उनकी एक सहयोगी पार्टी उनकी दिल्ली की है। जिनके  मंत्री और अब मुख्यमंत्री भी जेल के अंदर है । जिनकी  मोटी चमड़ी के है। जो जेल के अंदर जाने के बाद भी  मुख्यमंत्री  पद से इस्तीफा नहीं दे रहे है ।  जो  जनता बर्दाश्त नहीं करने वाली है । मोहन ने आगे बिना नाम लिए कहा कि रस्सी जल गई पर ऐंठ नहीं गई।

Advertisment

शुक्रवार को हुआ सीएम का  मंडला मे  आगमन 

आपको बता दे की देश मे आगमी लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों मे चुनाव को लेकर एक अलग ही प्रभाव दिखाई दे रहा है । जहा पर सभी पार्टी अपनी पकड़ मजबूत करते नजर आ रही है । इसी बीच मध्य प्रदेश मे इसकी एक अलग ही झलक दिखाई दे रही है । इसी बीच प्रदेश के सीएम डॉ . मोहन यादव शुक्रवार को मंडला आये है। जहां वो भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के समर्थन में नामांकन दाखिल कराने पहुंचे है । जिसके बाद  सीएम   जेल ग्राउंड के पास सभा को संबोधित करते हुए बोले  कि अयोध्या से अरब तक भगवान श्रीराम सनातन संस्कृति,सर्वे भवंतु सुखिन: के 24 घंटे मेहनत कर वैदिक काल का विचार जन जन तक पहुंचा रहे हैं। स्वयं का कोई मकान नहीं, कोई जमीन जायदाद नहीं, कोई परिवार नहीं,भारत की 142 करोड़ लोगों का परिवार मानते हैं।

आर्टिकल 370 को बताया 

कश्मीर पर लगी धारा 370 को लेकर कहा कि ये धारा देश के हजारों लोगों को मौत के मुंह में धकेलने वाली रही है । जिसको कांग्रेस ने नहीं हटाया। अब धारा 370 भी हट गई । 
Advertisment
Latest Stories