Advertisment

CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह को लेकर कही ये बात ,बताया उनके खून को ...

CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच सियासी गर्मी काफी बढ़ गई है । जिस बीच प्रदेश के सीएम मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राजगढ़ लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को लेकर बड़ा बयान दे डाला है ।

New Update
k

CM Mohan Yadav: CM Mohan Yadav said this about Digvijay Singh, told that his blood...

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

ये कहां है सीएम ने 

Advertisment
बता दे कि इन दिनों लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश के सीएम मोहन यादव अपनी चुनावी रैलियां कर रहे है । इसी बीच वो बीनागंज पहुंचे थे। जहां पर सीएम ने बीनागंज में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में दिग्विजय सिंह के खिलाफ बयानबाज़ी करते हुए, उनके खून पर सवाल खड़े कर दिए। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने मंच से कहा कि बीजेपी पार्टी के रोडमल नागर जबरदस्त प्रत्याशी हैं।  जबकि कांग्रेस पार्टी से  दिग्विजय सिंह केवल जबरदस्ती के प्रत्याशी हैं। जिनकी उस समय  जुबान क्यों नहीं सूख गई। जब वो प्रभु भगवान राम के विरोध में बोल रहे थे । 
Advertisment

बिना बेरोकटोक होगी लाडली बहना योजना की धनराशि ट्रांसफर 

वही आगे प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कहा कि  पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के दूवारा चलाई जा रही  लाडली बहना योजना की धनराशि बिना रुके चलेगी ।  इसके अलावा मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने केंद्र सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए का कहा की । पीएम नरेंद्र मोदी देश की चिंता करने वाले है । अपने बयान में आगे यादव ने कहा कि जिस तरह से  भगवान कृष्ण की उंगली में सुदर्शन चक्र था। जिसने अधर्म और अन्याय के खिलाफ काम किया था । ठीक उसी तरह आज  जनता की उंगली में भी एक  वोट रूपी सुदर्शन चक्र है। जिसके दबाने से अपने आप  जय श्री राम होगा। 
Advertisment

पीएम मोदी को बताया  पारस पत्थर 

इसके अलावा सीएम मोहन यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए का कहा की । आज हमें  खुद मोदी बनना है। जो  पारस पत्थर की तरह बनकर लोहा और दूसरी धातु को भाजपा बनाना है। इसके अलावा सीएम ने दिग्विजय सिंह को पानी, बिजली सड़क का दुश्मन बताया है । जो केवल सांसद बनने का शौक रखते है।  लेकिन वो लोकसभा चुनाव 2019 में में भोपाल से 4 लाख से अधिक वोट पर  हारे थे। जिन्हें उनकी पार्टी कांग्रेस ने  उनकी इच्छा के विरुद्ध टिकिट दे दिया।  जो लड़ने के पहले ही  निराशाजनक बात कर रहे है । जो न  मन में जीतने की ललक रखते है । जिनका उठावना हो चुका है। 

अभागे लोगों ने भगवान राम के दृश्य को नकारा

आगे प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कहा कि देश में ऐसे भी अभागे लोग है । जो  भगवान राम के दृश्य को नकारा लानत भेजते है । जो राम को पुतला  बोलते है ।  ऐसा बोलने की जुबान क्यों नहीं सूख गई। इनके खून में क्या है, शरीर में क्या है। ये इतनी गंदी बात क्यों बोलते हैं। 

33 हजार करोड़ की परियोजना का किया  जिक्र

आगे मोहन यादव ने कहा की चंबल की 33 हजार करोड़ की परियोजना से गुना जिले को लाभांवित करने की बात कही है । 
Advertisment
Latest Stories