Advertisment

CM Shivraj: पूर्व सीएम शिवराज के इस मंत्री ने दिया बड़ा बयान ,कहा पिक्चर अभी ....

CM Shivraj: मध्य प्रदेश की राजनीति में लगातार बदलाव हो रहे है । जहां पर कब क्या हो जाएं किसी को कोई खबर नहीं है । इसी बीच प्रदेश की राजनीति में बैकफुट पर खेल रहे पूर्व सीएम शिवराज सिंह के चहेते पूर्व मंत्री ने एक बड़ा स्टैट्मन्ट दे दिया है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
B

CM Shivraj: This minister of former CM Shivraj gave a big statement, said the picture now....

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
जहां पर भूपेंद्र सिंह का एक बयान तेजी से शेयर किया जा रहा है । 

Advertisment

ये बोल गए भूपेंद्र सिंह 

Advertisment
राजनीति में कब क्या हो जाएं किसी को इसकी खबर नहीं होती है । इसी बीच मध्य प्रदेश की राजनीति में बैकफुट पर खेल रहे पूर्व सीएम शिवराज सिंह के चहेते पूर्व मंत्री ने एक बड़ा स्टैट्मन्ट दे दिया है। जिसने प्रदेश की राजनीति मे गरमी सी बढा दी है । जहां पर भूपेंद्र सिंह का एक बयान तेजी से शेयर किया जा रहा है । इसमे सिंह कहते हुए नजर आ रहें है । कि  "भूपेंद्र भैया के पास सब का हिसाब किताब है, लोकसभा चुनाव के बाद पिक्चर देखने को मिलेगी। 
Advertisment

’यहां गांव चलो, बूथ चलो का किया रिव्यू 

बता दे कि  प्रदेश के पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओ की बैठक ले रहे  थे । जिसमें  सिंह ने बूथ विजय संकल्प अभियान के तहत ’यहां गांव चलो, बूथ चलो’ का रिव्यू किया । इसके अलावा  भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि  "भूपेंद्र भैया के पास सब का हिसाब किताब है" लोकसभा चुनाव हो जाने के बाद पिक्चर देखने को मिलेगी" ये बात कही जिस पर उनके समर्थकों ने खूब तालियां बजाई। 

नंबर-2 थे 

 
जानकारी के लिये बता दे कि प्रदेश के पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह पूर्व सीएम शिवराज खेमे से  है जो इन दिनों पार्टी से नाराज बताए जा रहे हैं। जिसका कारण  शिवराज के सीएम पद से हटने के बाद मोहन सरकार में  मंत्री नहीं बनाना है। जो शिवराज सरकार में वो नंबर दो कहे जाते थे. ऐसे में उनका कार्यकर्ताओ के सामने ऐसा बयान देने के कई सारे मतलब निकाले जा रहे है । 

Advertisment
Latest Stories