Advertisment

Congress: कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका , अब पार्टी से इस नेता ने दिया इस्तीफा

Congress: लोकसभा की तारीखों का ऐलान किया जा चुका है । जहां देश भर में कुल 7 फेज में लोकसभा के चुनाव होने वाले है ।जहां देश भर में कुल 7 फेज में लोकसभा के चुनाव होने वाले है ।इस के बावजूद कांग्रेस पार्टी में नेता पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे है ।

New Update
v

Congress: Another big blow to Congress, now this leader resigned from the party

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

 इस के बावजूद कांग्रेस पार्टी में नेता पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे है । जो पार्टी की परेशानी कम करते नजर नहीं आ रहे है । इस बीच कांग्रेस पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है । जहां  कांग्रेस पार्टी के एक और नेता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है । 

Advertisment

ये भी पढ़े :-MP WEATHER: एमपी मे दिखाई दिया कश्मीर सा नजारा , IMD ने जारी की चेतावनी

इस नेता ने छोडी पार्टी 

बता दे कि अब  कांग्रेस पार्टी से मध्य  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और सीधी जिले के नेता लालचंद गुप्ता ने प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इस के अलावा  कई गंभीर  लालचंद गुप्ता ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
Advertisment
Advertisment

आज बीजेपी जॉइन  कर करेगें घर वापसी 

सूत्रों के अनुसार  गुप्ता आज सीएम मोहन यादव  की मौजूदगी में भाजपा (BJP) जॉइन कर घर वापसी करेंगे। जहां वो एक बार फिर बीजेपी पार्टी का दामन थमेगे । 

कांग्रेस पार्टी पर लगाऐ ये आरोप

आपको बता दे कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और सीधी जिले के नेता कांग्रेस पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सहित वरिष्ठ पदाधिकारियों पर आरोप लगाया है ।  कि बीते  5 बर्ष में  उपाध्यक्ष  को  प्रदेश कार्यालय में परिचय देना पड़ता है।  ऐसे में कांग्रेस पार्टी में रहना असहज  हैं। आगे लालचंद गुप्ता ने  कहा कि कांग्रेस पार्टी नेता स्वार्थी हो गए हैं।  पद के दौरान कभी भी कांग्रेस पार्टी की द्वारा कहीं जिम्मेदारी नहीं दी गई। 

आज कर सकते है बीजेपी जॉइन 

जानकारी के अनुसार ,आज से लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का नामांकन शुरू होने वाला है। जहां सीधी जिले के डॉक्टर राजेश मिश्रा को भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। इस अवसर पर  डॉ राजेश प्रदेश के  मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पहुंचेंगे।  इसी बीच लालचंद गुप्ता भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेंगे। 
Advertisment
Latest Stories