Advertisment

Congress leader Laxman Singh: दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह ने केजरीवाल को लेकर कह दी ये बात , इस बार 'बीयर' से...

Congress leader Laxman Singh: मध्य प्रदेश की राजनीति में चुनाव से पहले सियासी गरमी बढ़ गई है । जहां पर अब प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह ने केजरीवाल को लेकर तंज कसा है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
d

Congress leader Laxman Singh: Digvijay's brother Laxman Singh said this about Kejriwal, this time with 'beer'...

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Advertisment

कहा-  इस बार 'बीयर' से तोड़ेंगे अनशन

प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह ने केजरीवाल को लेकर तंज कसा है । जहां पर देश की राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर लक्ष्मण सिंह ने केजरीवाल को लेकर कहा कि वो इस बार 'बीयर' से तोड़ेंगे अनशन । जिस बयान ने कांग्रेस के परेशानी बढ़ा दी है । 
Advertisment

X पर पोस्ट करते कसा  तंज

Advertisment

 

आपको बता दे कि प्रदेश की चाचौड़ा से पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह ने केजरीवाल  पर अपने सोशल मीडिया X पर पोस्ट पर  लिखा कि "अरविंद केजरीवाल जी जेल में हैं, जिन्होंने सत्याग्रह कर पानी और नमक से अपना व्रत तोड़ा था और पार्टी बनाकर सरकार दो प्रदेशों में बनाई थी. दुख की बात है कि वो शराब घोटाले के आरोप में बंद हैं. सत्ता का प्रभाव है, अब शायद अनशन नमक पानी से नहीं,बीयर से तोड़ेंगे"। 

इससे पहले  राहुल गांधी को लेकर दे चुके बयान 

बता दे कि इससे पहले  प्रदेश की चाचौड़ा से पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह ने  राहुल गांधी को लेकर बयान दिया है। जहा पर सिंह ने कहा कि "राहुल गांधी एक सांसद हैं. वो अध्यक्ष नहीं हैं, और कांग्रेस के एक कार्यकर्ता हैं। आगे सिंह ने  राहुल गांधी को लेकर कहा था कि कुछ नहीं हैं. तो राहुल गांधी को इतना हाइलाइट आप लोग भी मत करिए, न हम करें. वो एक सांसद हैं. केवल एक सांसद हैं और हमारे जो सांसद हैं उनकी-उनकी बराबरी है. कोई जन्म से नहीं हो जाता है. अपने कर्म से होता है. तो राहुल गांधी को इतना ज्यादा बड़ा नेता मत मानिए, मैं तो नहीं मानता, साधारण सांसद हैं" । 
Advertisment
Latest Stories