Advertisment

Crime: एमपी में पुलिस कर्मियों ने की शर्मनाक हरकत , सुन चौक जायेगे आप

Crime: मध्य प्रदेश के मुरैना में पदस्थ पुलिस कर्मियों की शर्मनाक हरकत सामने आयी है । जहां पर वो स्पा सेंटर पर पहुंच सेक्सुअल डिमांड कर बैठे है । जिसे न देने पर वो बवाल कर सुर्खियों में आ गए है ।

New Update
fg

Crime: Police personnel did shameful act in MP, you will be shocked to hear this

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

ये है पूरा मामला 

Advertisment
आपको बता दे कि प्रदेश के मुरैना में पदस्थ  पुलिस कर्मियों की शर्मनाक हरकत सामने आयी है । जहां पर  मुरैना में पदस्थ तीन पुलिसकर्मी कार में सवार होकर सिटी सेंटर में संचालित वो स्पा सेंटर पर पहुंच सेक्सुअल डिमांड कर बैठे है । जिस पर  मालकिन ने उनकी डिमांड पूरी नहीं की। जिस पर वो  बवाल कर सुर्खियों में आ गए है । जो इसके बाद गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट कर उन्हें  जान से मारने की धमकी  खबर में आ गए है ।  
Advertisment

26 मार्च की है ये घटना 

आपको बता दे कि ये पूरी घटना 26 मार्च की है जहा पर स्पा सेंटर की मालकिन ने इस  की शिकायत यूनिवर्सिटी थाने में दर्ज की है ।   जिसके बाद यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है ।  

ये भी पढ़े :- Lok Sabha Chunav: इस सीट से बीजेपी की बढ़ी मुश्किलें ,कांग्रेस के 2 पूर्व विधायकों के बीच होने जा रहा है मुकाबला

पकड़ में आए तीनों पुलिसकर्मी

 इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने  मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जब जांच शुरू की । जिसके बाद ये तीनों पुलिसकर्मी मुरैना से जुड़े हुए नजर आए। 
Advertisment
Latest Stories