Advertisment

Dhar News: यूट्यूबर ने खेत में फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में लिखा, मैं उसकी वजह से आत्‍महत्‍या कर रहा हूं, फ‍िर भी उसे नही छोडूंगा

दो पन्‍नों के सुसाइड में लिखी आत्‍महत्‍या की कहानी, पुलिस और महिला पर लगाए गंभीर आरोप

New Update
dhar

Dhar News - जिले के टांडा थाना अंतर्गत ग्राम बड़दा में एक युट्यूबर ने अपने खेत में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। आत्‍महत्‍या से पहले उसने दो पन्‍नों का सुसाइड भी छोड़ा है जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्‍मेदार एक महिला और बाग पुलिस को बताया है। युवक की मौत के बाद उसके पास मिला सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। टांडा पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। टांडा पुलिस युवक के सुसाइड मामले की जांच कर रही है वहीं बाग पुलिस ने आरोपों को निराधार बताया है।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Jabalpur News: शहर में लगे SDM गोरखपुर,जबलपुर ईमानदार- रिश्वतखोर,चोर लिखे हुए पोस्टर

टांडा के समीप ग्राम बड़दा में अलसुबह एक हतरसिंह कन्‍नौज का शव उसी के खेत पर पेड़ से लटका मिला। पड़ोसी खेत मालिक ने जब हतरसिंह को देखा तो परिजनों और पुलिस को इसकी सूचना दी। टांडा पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पीएम के लिए अस्‍पताल भिजवाया। हतरसिंह की जैब से एक सुसाइड़ नोट भी मिला जिसमें वह अपनी मौत का जिम्‍मेदार कल्‍पना (परिर्वर्तित नाम) और बाग पुलिस को बता रहा है। परिजनों ने चर्चा ने बताया कि हतरसिंह का यु ट्यूब पर एक फैमस चैनल था जिस पर वह संगीत की वीडियों बनाकर अपलोड करता था इसी दौरान उसकी पहचान महाराष्‍ट्र निवासी कल्‍पना (परिर्वर्तित नाम) से हो गई थी। वह कल्‍पना को लेकर बड़दा आ गया और उसकी के साथ रहने लगा। दो साल तक साथ रहने के बाद कल्‍पना दिसंबर में उसे छोड़कर चली गई थी जिससे वह परेशान रहने लगा था। कुछ दिन पहले कल्‍पना का पति दो बच्‍चों को लेकर बड़दा आया था उसी दौरान हतरसिंह और उसमें कहासुनी और मारपीट भी हुई थी। कल्‍पना पहले से शादीशुदा थी और उसके दो बच्‍चें भी थे उसके बाद भी वह हतरसिंह के साथ रह रही थी।

पेड़ पर लटका मिला शव - दिसंबर में कल्‍पना अचानक बिना बताए अपने पति और बच्‍चों के पास गुजरात के बड़ोदा चली गई थी। 9 मई को वह धार के बाग थाने पर पहुंची और हतरसिहं के नाम अश्‍लील फोटो वीडियों वायरल करने की शिकायत कर एक आवेदन पुलिस को सौंपा था। बाग पुलिस ने हतरसिंह के मोबाइल से आईडी डिलीट कर दोनों को समझाईश देकर घर के लिए रवाना कर दिया था। घर जाने के बाद हतरसिंह खाना खाने के बाद खेत पर सोने के लिए निकल गया था। जब सुबह पड़ोसी खेत मालिक ने देखा तो उसका शव पेड़ पर लटका मिला। पुलिस को उसके जेब से दो पन्‍नों का सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने एक महिला और बाग पुलिस का नंबर लिखते हुए उन्‍हें अपनी मौत का जिम्‍मेदार बताया।

Advertisment

सुसाइड नोट में लिखा - मैं हतरसिंह कन्‍नौज बड़दा से आज मुझे कल्‍पना परिर्वर्तित नाम का फोन आया था उसकी आईडी मेरे मोबाइल में लॉग इन थी तो उसने बोला कि मेरी आईडी डिलीट करवाने के लिए बाग आ जाओं नही तो में आपके परिवार पर केस करवा दूंगी। ऐसा बोलने पर मै वहां गया तो मेरे बारे में उल्‍टा सीधा लिखवाकर मुझे थाने में बैठा लिया। पुलिस वालों ने बोला कि आप के उपर एफआईआर दर्ज किया गया है। अश्‍लील फोटो डालने के कारण तो आपको जुर्माना 2 लाख रुप्‍ए भरना पडेगा नही तो जेल जाना पड़ेगा। मैने बोला कि वो मेरी बीवी थी मैं उसको रखा था वो गलत काम कर रही थी। इसलिए में फोटो वायरल किया और मैं जुर्माना नही भर पाऊंगा मेरी इनती बड़ी गल‍ती नही थी फ‍िर भी मैं 25 हजार देने के लिए तैयार था तो पुलिस बोलती है इतनें में हमारा क्‍या होगा हमको पूरे पैसे चाहिए। मैं आत्‍महत्‍या कर रहा हूं। मैं फ‍िर भी उसे नही छोडूंगा, कैसे भी करके उसे मार दूंगा।

यह भी पढ़िए :- पूर्व मंत्री कमल पटेल की पोते के साथ मतदान करते हुए तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल

मेरा क्र‍िया करम मत करना, आपका नालायक बेटा

बाग थाना प्रभारी कैलाश चौहान ने बताया कि महिला कल थाने पर आई थी। महिला ने एक आवेदन सौंपा था। युवक ने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे। युवक को थाने पर बुलाया गया दोनों को समझाईश देने के बाद आईडी डिलीट करवा दी थी। इसके बाद युवक को थाने से छोड दिया गया था। युवक के खिलाफ कोई अपराध पंजीबद नही किया गया। रुपए मांगने के आरोप गलत है। किसी ने कोई मांग नही की है।

Advertisment
Latest Stories