Advertisment

Digvijay Singh: दिग्विजय सिंह ने केजरीवाल के अरेस्ट को लेकर कहा दी ये बड़ी बात , कांग्रेस को बताया इसका....

Digvijay Singh: देश की राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पूरे देश में एक अलग ही वातावरण बन गया है । जहा राजनीतिक पार्टी दो मत में हो गई है । जहां एक दल इसे लोकतंत्र के लिये गलत बता रहा है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
j

Digvijay Singh: Digvijay Singh said this big thing regarding Kejriwal's arrest, told Congress about it...

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment
 तो कोई इसे सही बताने की कोशिश में  है । इसी बीच मध्य प्रदेश के पूर्व  सीएम दिग्विजय सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अपना दुख जाहिर किया है । सिंह ने  कहा है  कि उनको इंडिया (INDIA) गठबंधनका पार्टनर बनने की सजा दी जा रही है। जो  केंद्र सरकार की एक चाल है । 
Advertisment
Advertisment

केंद्र सरकार पर लगाया आरोप 

प्रदेश के  के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अपना दुख जाहिर किया है । सिंह ने कहा है कि उनको इंडिया (INDIA) गठबंधनका पार्टनर बनने की सजा दी जा रही है। जो केंद्र सरकार की एक चाल है । जिस सिंह ने केंद्र सरकार का षडयंत्र बताया है । जहा अरविंद केजरीवाल की गलती सिर्फ इतनी है कि वे इंडिया गठबंधन के पार्टनर है । दिल्ली सहित दूसरे राज्यों में वे कांग्रेस के साथ गठबंधन मे चुनाव लड़ रहे हैं। इस कारण केंद्र सरकार ने  केजरीवाल पर ये आरोप लगाया है ।
Advertisment

 

लोकतंत्र का गला घोंट रही बीजेपी 


 अपने बयान मे प्रदेश के के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने की आज बीजेपी पार्टी लोकतंत्र का गला घोंट रही  है । सिंह ने  आगे कहा कि देश मे जिस तरह से  चुनाव के पहले बीजेपी दावा करती है कि इस बार इतने पार सीटें आएंगी। वो उतनी सीट पा जाती है ऐसे मे ये साफ है कि वोटिंग मशीन ईवीएम के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। जिसके चलते बीजेपी  मनमाफिक सीटें ला पा रही है । इसके अलावा पार्टी छोड़ बीजेपी मे जाने वाले को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा  जिनको कांग्रेस ने सबकुछ दिया।  तब वो  लोग पार्टी को छोड़कर बीजेपी में जा रहे हैं। वो भी ऐसे वक्त में जब पार्टी को अपने इन नेताओं की जरूरत है। 

 

 आज हो सकती है  लिस्ट जारी 

वही इसेक अलावा लोकसभा चुनाव की बाकी सीट को लेकर ऐसी उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी आज प्रदेश की दूसरी लिस्ट ला सकती है । जिसको लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा हरी झंडी दिखा दी है । दिग्विजय सिंह ने कहा है कि प्रदेश की चार से पांच सीटों पर नाम अभी रोके जा सकते है ।  आज देर शाम तक हर हाल में कांग्रेस के उम्मीदवरों की दूसरी सूची जारी आ सकती है । 

भोजशाला के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह ने कहा

वही धार की भोजशाला मामले को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा की बीजेपी हर चुनाव के पहले  हिंदू- मुस्लिम करती  है। अब भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के पहले भोजशाला के जरिये  मंदिर-मस्जिद विवाद को  हवा देने की कोशश में है । 

Advertisment
Latest Stories