Advertisment

Digvijay Singh: लोकसभा चुनाव लड़ने पर दिग्विजय सिंह की मनाही ,ये दिया कारण

Digvijay Singh: भारतीय चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तारीखो का ऐलान कर दिया है । वही मध्य प्रदेश की 29 में 18 सीट पर कांग्रेस ने उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है ।

New Update
k

Digvijay Singh: Digvijay Singh's refusal to contest Lok Sabha elections, this is the reason given

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
इस बीच बाकी बची सीट पर कांग्रेस दिग्गजों पर दांव लगा रही है । जिसमे प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, अरुण यादव और कांतिलाल भूरिया को कांग्रेस पार्टी टिकट दे सकती है । 
Advertisment


 राजगढ़ जिले में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे दिग्विजय सिंह

Advertisment
आपको बता दे की  मध्य प्रदेश की 29 में 18 सीट पर कांग्रेस ने उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है। इस बीच बाकी बची सीट पर कांग्रेस दिग्गजों पर दांव लगा रही है । जिसमे प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह,अरुण यादव और कांतिलाल भूरिया को कांग्रेस पार्टी टिकट दे सकती है। इसी बीच प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा में बीते शुक्रवार की कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे। 
Advertisment

ये भी पढ़े :- ASI Survey Bhojshala Temple : अब भोजशाला के सर्वे को लेकर केके मुहम्मद का ये बड़ा बयान कहा, कि मुस्लिम के लिए ...

लोकसभा चुनाव लड़ने पर किया मना 

वही राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा में पहुंच पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा है। कि 'अभी मेरे नाम की घोषणा नही हुई है, लेकिन मुझे बताया गया है कि मुझे राजगढ़ से चुनाव लड़ना है, यह बात सुनकर कार्यकर्ताओं ने जमकर तालियां बजाईं और उनका स्वागत किया।  लेकिन  "यह चुनाव दिग्विजय सिंह के बस का नहीं है, अब मैं 77 साल का हो चुका हूं"। 

आगे ये बोले दिग्विजय सिंह 

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा है कि लोकसभा चुनाव के लिए अब तक  मेरे नाम की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन मैं चाहता हुं कि राजगढ़ से ये लोग चुनाव लडे। जिसमें प्रियव्रत सिंह जी, नारायण सिंह जी, हेमराज कल्पोनी जी, चन्दर सिंह जी सौंधिया, रामचन्दर जी दांगी, राम प्रसाद जी दांगी । 

पार्टी का जो आदेश हो है वही हम करते है 

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा है कि पार्टी का जो आदेश होता है, उसे हमें मनाना पड़ता है। लेकिन कि राजगढ़ से चुनाव कौन लड़े,और हमारे पास लड़ने वाले भी थे। 
Advertisment
Latest Stories