Advertisment

Dindori News: पति ने पत्नी की कैंची से गोदकर ले ली जान ! चकमा देकर भाग रहे पति को पुलिस ने पकड़ा

आज सुबह भी जब इस बात पर दोनों के बिच विवाद हुआ तो पति ने कैंची से पत्नी की जान ले ली. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

New Update
 पति ने पत्नी की कैंची से गोदकर ले ली जान ! चकमा देकर भाग रहे पति को पुलिस ने पकड़ा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Dindori News: डिंडोरी जिले से दर्दनाक खबर सामने आयी है. जहाँ एक पति ने विवाद के चलते अपनी पत्नी की कैंची से गोदकर हत्या कर दी. नशे ले लिए पैसे मांगकर पत्नी से पति झगड़ा करता था. आज सुबह भी जब इस बात पर दोनों के बिच विवाद हुआ तो पति ने कैंची से पत्नी की जान ले ली. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- 13 May Rashifal : चंद्र का होगा कर्क राशि में प्रवेश, बन रहा शूल योग इन राशि के जातको को रहना होगा सावधान देखे राशिफल

दरसल मामला जिले के डेमघाट नर्मदागंज का है, जहाँ दोनों धनीराम दुर्वासा और पत्नी उमा दुर्वासा किराए के मकान में रहते थे. उनका गृह ग्राम कुकर्रामठ है. आज सुबह दोनों के बीच विवाद हुआ. तब धनीराम दुर्वासा ने गुस्से में आकर पत्नी उमा दुर्वासा की कैची से गोदकर हत्या कर दी. 

यह भी पढ़िए :- Viral Video: छात्रा ने बहादुरी दिखाते हुए सड़कछाप मजनू की बाल पकड़कर चप्पल से पिटाई

उमा दुर्वासा को तुरंत आनन-फानन में अस्पताल लाया गया. जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मार्ग कायम कर जाँच शुरू की. तब आरोपी धनीराम दुर्वासा घटना को अंजाम देकर अपने गृहग्राम भाग रहा था, तब रास्ते में ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

Advertisment
Latest Stories