Advertisment

पूर्व मंत्री कमल पटेल की पोते के साथ मतदान करते हुए तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल

जिसमे कमल पटेल अपने पोते के साथ वोट डालते नजर आ रहे है. चुनाव आयोग की इतनी सक्रियता और प्रबंधन के बावजूद भी यह सब घटनाये कैसे हो रही है. 

New Update
पूर्व मंत्री कमल पटेल की पोते के साथ मतदान करते हुए तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल से भाजपा नेता विनय मैहर का बच्चे द्वारा वोट डलवाने का वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हुआ था. और अब उसी कड़ी में पूर्व मंत्री कमल पटेल की तस्वीर वायरल हुई है. जिसमे कमल पटेल अपने पोते के साथ वोट डालते नजर आ रहे है. चुनाव आयोग की इतनी सक्रियता और प्रबंधन के बावजूद भी यह सब घटनाये कैसे हो रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Rewa News: सेवा सहकारी समिति में किसान के साथ कि गई धोखाधड़ी, किसान कि 48 बोरी फसल ली गई और 29 बोरी कि कर दी गई फीडिंग

फोटो में evm के पास कमल पटेल खड़े है और उनके बगल में बच्चे के जूते दिखाई दे रहे है. वही जूते पहने हुए उनका पोता मतदान केंद्र की बाहर खींची हुई तस्वीर में खड़ा दिखाई दे रहा है. इसके पहले विनय मैहर के वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने बूथ के पीठासीन अधिकारी को निलंबित कर दिया था. अब हरदा से कमल पटेल की तस्वीर वायरल होने के बाद चुनाव आयोग का क्या कदम होता है. देखने वाली बात होगी। 

यह भी पढ़िए :- केजरीवाल के प्रधानमंत्री वाले बयान पर अमित शाह का जवाब, हम 400 सीटें पार करने जा रहे हैं और मोदी जी तीसरी बार इस देश के पीएम बनेंगे

Advertisment

इन सभी घटनाक्रमो के बाद कांग्रेस भी भाजपा सरकार और चुनाव आयोग पर जमकर हमलावर है, और लोग भी इन तस्वीरो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे है. 

Advertisment
Latest Stories