Advertisment

Former Minister Usha Thakur: जानें आखिर क्यों अपनी ही सरकार पर भड़की मंत्री ऊषा ठाकुर

Former Minister Usha Thakur: मध्य प्रदेश मे अब बीजेपी पार्टी के बीच अपनी पार्टी के काम को लेकर विरोध शुरू हो गया है। जहां पर मोहन यादव सरकार की बुलडोजर वाला एक्शन के खिलाफ उनके पार्टी के लोग खडे हो गए है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

Former Minister Usha Thakur: Know why Minister Usha Thakur is angry at her own government

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

ये है पूरा मामला 

Advertisment
आपको बता दे कि मध्य प्रदेश मे बीजेपी पार्टी  के बीच कलह हो रही है । जहां पर मोहन यादव सरकार की बुलडोजर वाला एक्शन के खिलाफ उनके पार्टी के लोग खडे हो गए है । बता दे कि इंदौर की एक अवैध कॉलोनी मे अभी बड़ी संख्या में इंदौर नगर निगम की टीम कार्रवाई करने के लिया पहुंची थी । जिसके बाद इस एक्शन को लेकर  विरोध करने खुद उनकी पार्टी की महू विधायक और पूर्व मंत्री उषा ठाकुर ने जमकर विरोध कर दिया है। 
Advertisment

अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने पहुंची थी नगर निगम 

इंदौर की एक अवैध कॉलोनी मे अभी बड़ी संख्या में इंदौर नगर निगम की टीम कार्रवाई करने के लिया पहुंची थी । जिसके बाद इस एक्शन को लेकर विरोध करने खुद उनकी पार्टी की महू विधायक और पूर्व मंत्री उषा ठाकुर ने जमकर विरोध कर दिया है। उषा ठाकुर ने  कहा  कि यदि यहां से नहीं गए तो मरोगे। इसके अलावा ठाकुर ने  भवन अधिकारी देवकीनंदन से कह कि जिन्होंने तुमकों भेजा है, उनका कुछ नहीं बिगड़ेगा लेकिन तुम्हारे साथ काफी गलत हो जाएगा। 
Advertisment

ऊषा ठाकुर ने ये लगाया आरोप 

बता दे कि इसके अलावा पूर्व मंत्री ऊषा ठाकुर ने पुलिस पर आरोप लगाया कि  यह कॉलोनी इनके करीबी व्यक्ति की है।  वही इसको लेकर  जनता ने नगर निगम अधिकारियों को पीटने की भी कोशिश की।  लेकिन पुलिस ने इस पर कोइ भी  एक्शन नहीं लिया। जबकि  मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के  अवैध कॉलोनी पर आदेश के चलते अब ये  परिणाम देखने को मिल रहे है।  

ऊषा ठाकुर और कैलाश विजयवर्गीय के बीच है अनबन

वही ऊषा ठाकुर और कैलाश विजयवर्गीय के बीच काफी समय से अनबन चल रही है । जहा पर पिछले दिनों बंद कमरे में दोनों की कहां सुनी हुई  थी। जिसका कारण  कैलाश विजयवर्गीय के दूवारा  कांग्रेस के महू के कार्यकर्ताओं को बिना विधायक उषा ठाकुर की जानकारी में बीजेपी ज्वॉइन करवाना था । बता दे कि इंदौर नगर निगम की टीम  जिस कॉलोनी में  रिमूवल कार्रवाई करने के लिए पहुंची है ।  वह कॉलोनी उषा ठाकुर के रिश्तेदार की है। 
Advertisment
Latest Stories