Advertisment

Guna: पुलिस की गिरफ्त मे आया मच्छर, ऐसे खुले एक के बाद एक राज

Guna: मध्य प्रदेश में एक अनोखा मामला सामने आया है । जहां पर पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है । बता दे कि प्रदेश के गुना में पुलिस ने देशी शराब के तस्करी के मामले में 'मच्छर' को गिरफ्तार कर लिया है।

New Update
j

Guna: Mosquito caught by police, secrets revealed one after another

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment
 जहा पर पुलिस ने आरोपी के पास से देसी शराब की दो बड़ी केन बरामद की हैं। 
Advertisment

काफी दिनों से थी पुलिस को मच्छर की  तलाश

आपको बता दे कि अरुण उर्फ मच्छर की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी । जिसके बाद पुलिस ने  देशी शराब के तस्करी के मामले अब में 'मच्छर' को गिरफ्तार कर लिया है। जहा पर पुलिस ने आरोपी के पास से देसी शराब की दो बड़ी केन बरामद की हैं।
Advertisment
Advertisment

पुलिस ने जाल बिछ रंगे हाघों पकड़ा मच्छर को 

बता दे कि  अरुण उर्फ मच्छर की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी । जिसके बाद पुलिस ने देशी शराब के तस्करी के मामले अब में 'मच्छर' को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके लिए पुलिस ने ने जाल बिछाया था ।  जिसमें मच्छर रंगे हाघों पकड़ा लिया गया है ।

वैध देसी शराब के खिलाफ  कार्रवाई

जानकारी के अनुसार ,गुना में काफी दिनों से  अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस का अभियान चल रही  है।  जहा पर अब तक पुलिस ने  गौरव चौरसिया नाम के युवक को देसी शराब बेचते  के लिए  गिरफ्तार किया है।

इसलिए रखा था नाम मच्छर

आपको बता दे कि अरुण पहले  बेहद दुबला पतला था । जिसके चलते  लोगों ने उसका नाम मच्छर रख दिया। जो  दुबली पतल होने के चलते पुलिस गिरफ्त से से बच निकलता था। इसके अलावा अरुण बहुत ही कम उम्र में देसी शराब की तस्करी मे शामिल था । 
 
Advertisment
Latest Stories