Advertisment

Harda News: एन.एच. हाईवे पर सर्विस रोड नहीं बनाने एवं राखड के संग्रह से हो रही राहगीरों को आवागमन में असुविधा - विधायक डॉ. दोगने

उक्त कार्य के साथ सर्विस रोड़ का निर्माण कार्य नही किया जा रहा है एवं विभाग द्वारा राखड का ढेर सड़क मार्गो पर ही लगा रखा है। जिससे की लोगो को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है एवं धूल के कारण किसानों की फसलों का भी नुकसान हो रहा है.

New Update
एन.एच. हाईवे पर सर्विस रोड नहीं बनाने एवं राखड के संग्रह से हो रही राहगीरों को आवागमन में सुविधा - विधायक डॉ. दोगने
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Harda News/संवाददाता मदन गौर हरदा :-  विधायक डॉ. रामकिशोर दोगने द्वारा हरदा कलेक्टर को पत्र प्रेषित कर नेशनल हाईवे पर सर्विस रोड निर्माण कार्य कराये जाने एवं राखड के ढेर को सड़क मार्ग से हटाने की मांग की की गई है।
हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा कलेक्टर को प्रेषित किए पत्र में लेख किया गया है कि नेशनल हाईवे फोर लेन का कार्य प्रगति पर है परन्तु देखने में आया है कि उक्त कार्य के साथ सर्विस रोड़ का निर्माण कार्य नही किया जा रहा है एवं विभाग द्वारा राखड का ढेर सड़क मार्गो पर ही लगा रखा है। जिससे की लोगो को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है एवं धूल के कारण किसानों की फसलों का भी नुकसान हो रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Orry One Selfie Price: भारत का मशहूर सेल्फीमेन एक सेल्फी खिंचवाने के लेता है 25 लाख रुपये ! पॉडकास्ट में किया खुलासा

बारिश के मौसम में राखड गिली होने से सड़क मार्गो पर किचड़ हो जाता है। जिससे लागातार दुर्घटनाएँ भी हो रही है। चूँकि उक्त निर्माण कार्य के साथ सर्विस रोड़ निर्माण कार्य किए जाने का प्रावधान है। अतः जनहित को दृष्टिगत रखते हुए सर्विस रोड़ निर्माण कार्य कराये जाने एवं राखड को सड़क मार्गो से हटाये जाने हेतु आवश्यक कार्यवाही करने का कष्ट करे। 

यह भी पढ़िए :- Indore Loksabha: अक्षय बम के बाद सुप्रीम कोर्ट ने भी कांग्रेस को किया निराश ! अनुमति याचिका को कोर्ट ने किया ख़ारिज

साथ ही उक्त पत्र की प्रतिलिपि हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा अध्यक्ष, भारतीय राष्ट्रिय राजमार्ग प्राधिकरण नई दिल्ली, मुख्य सचिव, म.प्रशासन भोपाल, प्रमुख सचिव, लोक निर्माण विभाग, म.प्र. शासन भोपाल, क्षेत्रीय अधिकारी, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण भोपाल, आयुक्त, नर्मदापुरम संभाग नर्मदापुरम, प्रबंधक, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण जिला-हरदा की ओर आवश्यक कार्यवाही हेतु प्रेषित की गई है।

Advertisment
Latest Stories