Advertisment

Harda News: शहर के वार्ड क्रमांक 31 का समाधान जल्द करें प्रशासन - ओम पटेल

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओम पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि हरदा जिला मुख्यालय के वार्ड-31 के बैरागढ में मगरधा रोड पर रहने वाली महिलाओं ने अपने मकान को बचाने के लिए कलेक्टर से गुहार लगाई है।

New Update
शहर के वार्ड क्रमांक 31 का समाधान जल्द करें प्रशासन - ओम पटेल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Harda News/संवाददाता मदन गौर:- जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओम पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि हरदा जिला मुख्यालय के वार्ड-31 के बैरागढ में मगरधा रोड पर रहने वाली महिलाओं ने अपने मकान को बचाने के लिए कलेक्टर से गुहार लगाई है। महिलाओं ने सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुचकर डिप्टी कलेक्टर शिवांगी बघेल को ज्ञापन सौंपकर उनके मकानों को टूटने से बचाने के लिए मदद मांगी थी।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Chhatarpur: पुलिस के प्रति लोगों में भय नही वरन विश्वास की भावना उत्पन्न हो तथा ग्रामीण जन भी पुलिस विभाग के प्रति पूरा विश्वास बना सकें

महिलाओं का आरोप है कि पीडब्ल्यूडी विभाग के द्वारा सड़क चौड़ी करने के नाम पर उनके घरों को अतिक्रमण में बताकर तोड़ा जा रहा है, जबकि यहां कई परिवार सालों से रहते आए है। उन्हें पीएम आवास की राशि से बनाए गए ग्यारह मकानों को बाहर निकालने की धमकी दी जा रही है, जो कि उनके मेहनत से बनाए गए हैं। महिलाओं ने कहा कि उन्हें परिवारों के साथ शासकीय कार्य में कोई बाधा नहीं चाहिए और प्रशासन उनके रहने का इंतजाम करें।

यह भी पढ़िए :- 400 साल से दफ्न खजाना और किले की आज भी रक्षा करती है रानी की आत्मा, जानिए गुलगंज किले का रहस्य

डिप्टी कलेक्टर बघेल ने इस मामले को लेकर महिलाओं से ज्ञापन मिला है और उनकी समस्याओं को वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराने का आश्वासन दिया है।यदि जिला प्रशासन द्वारा उक्त समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया तो कांग्रेस पार्टी लोकहित में आंदोलन करने को बाध्य होगी जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान निकाल कर लोगो को राहत दी जाए ।

Advertisment
Latest Stories