Advertisment

Jabalpur News: शहर में लगे SDM गोरखपुर,जबलपुर ईमानदार- रिश्वतखोर,चोर लिखे हुए पोस्टर

इन पोस्टरों को किसने लगाया और क्यों इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. इसकी जानकारी अधिकारियो को लगने के बाद अधिकारियो के हाथ-पांव फूलने लगे है. 

New Update
शहर में लगे SDM गोरखपुर,जबलपुर ईमानदार- रिश्वतखोर,चोर लिखे हुए पोस्टर
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Jabalpur News:- जबलपुर शहर में गोरखपुर SDM को रिश्वतखोर बताते हुए जगह-जगह चौक चौराहो पर पोस्टर लगे हुए है. इन पोस्टरों को किसने लगाया और क्यों इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. इसकी जानकारी अधिकारियो को लगने के बाद अधिकारियो के हाथ-पांव फूलने लगे है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Pandhurna: मासुम हार्दिक की कोबरा के काटने से दर्दनाक मौत

पोस्टर पर लिखा है SDM गोरखपुर,जबलपुर ईमानदार- रिश्वतखोर/चोर, गोरखपुर तहसील जबलपुर बना भ्रष्टाचारियो का अड्डा और इसके बाद निचे की और सौजन्य से प्रताड़ित आमजनमानस लिखा हुआ है.इन पस्टारो को  जबलपुर के राइट टाउन स्टेडियम, गोरखपुर कलेक्ट्रेड के आस पास के साथ-साथ पान और चाय की दुकानों पर लगाया गया है. जहाँ लोगो का आवागमन ज्यादा होता है. 

यह भी पढ़िए :- केजरीवाल के प्रधानमंत्री वाले बयान पर अमित शाह का जवाब, हम 400 सीटें पार करने जा रहे हैं और मोदी जी तीसरी बार इस देश के पीएम बनेंगे

गोरखपुर तहसील में एसडीएम पंकज मिश्रा पदस्थ है. जिन्हे पोस्टरों पर रिश्वतखोर बताया है. इस मामले पर जबलपुर कलेक्टर का कहना दीपक सक्सेना ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों की छवि खराब करने के लिए अज्ञात व्यक्तियों द्वारा इस तरह के पर्चे शहर में लगाए गए हैं. अगर एसडीएम के द्वारा कोई गलत कार्य किया गया हो या फिर किसी को प्रताड़ित किया गया हो तो उसको आगे आकर इसकी शिकायत करनी चाहिए.

पुलिस मामले की जाँच कर रही है. 

Advertisment
Latest Stories