Advertisment

Jyotiraditya Scindia: शिवपुरी मामले को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिया ये बड़ा एक्शन

Jyotiraditya Scindia: मध्य प्रदेश के शिवपुरी की लड़की के अपहरण मामले को लेकर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा एक्शन लिया है । जिसके बाद अब इस मामले को लेकर दोनों राज्य पुलिस एक्शन में गई है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
j

Jyotiraditya Scindia: Jyotiraditya Scindia took this big action regarding Shivpuri case

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इसी बीच मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजस्थान के सीएम को फोन लगाया है । 

Advertisment

सिंधिया ने राजस्थान के सीएम को लगाया फोन

बता दे कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी की लड़की के अपहरण मामले को लेकर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजस्थान के सीएम को फोन लगाया है । जहां फोन पर मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा से फोन पर बातचीत की। अपनी इस बातचीत मे  सिंधिया ने कहा कि शिवपुरी की लापता छात्रा को तुरंत खोजा जाएं। 
Advertisment

शिवपुरी के पोहरी इलाके की है लड़की

Advertisment
आपको बता दें कि ये मामला मध्य प्रदेश की शिवपुरी के पोहरी इलाके में की रहने वाली लड़की का है। जिसका कोटा से अपहरण कर लिया गया था । अब इस मामले को लेकर  केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया ने मंगलवार को लड़की के पिता से फोन पर बातचीत की और उन्हें इस मामले में प्रभावी और तुरंत कार्रवाई होने काआश्वासन दिया। 

 सिंधिया ने कहां है परिवार के साथ हुं में

वहीं इस मामले को लेकर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य  सिंधिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा- "राजस्थान के कोटा में पढाई करने गई शिवपुरी के हमारे धाकड़ परिवार की बेटी को अपहरणकर्ता द्वारा अपहरण करने और फिरौती की मांग करने की घटना अत्यंत दुःखद है. राजस्थान के माननीय मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा जी से बात कर मैंने तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है ।  साथ ही बेटी के पिता से बात कर मैंने बेटी को वापिस लाने का आश्वासन दिया है. जल्दी ही हमारे शिवपुरी की बेटी हमारे पास होगी।  इस दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ मैं अडिग होकर खड़ा हूं। 
Advertisment
Latest Stories