Advertisment

Jyotiraditya Scindia: ज्योतिरादित्य सिंधिया के बिगड़े बोल , दिग्विजय सिंह को लेकर कही ये बात ..

Jyotiraditya Scindia: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बीच मध्य प्रदेश की सियासत में एक अलग सी गरमी बढ़ गई है । इस बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को लेकर कही ये बड़ा बयान दिया है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

Jyotiraditya Scindia: Jyotiraditya Scindia's bad words, said this about Digvijay Singh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

दिग्विजय को  कटाक्ष पर जवाब देते कहा है कि 

वही एक बार फिर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया  मंच से अंग्रेजों को गाली देते हुए दिखाई दिए है । जहा पर सिंधिया ने  मंच से दिग्विजय सिंह के कटाक्ष का जवाब देते हुए उन्हें बुजु्र्ग बताया कहा है । इसके अलावा सिंधिया ने मंच सेउमा भारती को अपनी पांचवी बुआ बताया है । 
Advertisment
Advertisment

अशोनगर के मुंगावली में कर रहे थे  जनसभा

बता दे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बीच काफी ऐक्टिव नजर आ रहे है । इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने  रविवार को अशोनगर के मुंगावली में जनसभा की है । इस बीच सिंधिया पहली बार मंच से अंग्रेजों को गाली देते दिखाई दिए है। । जहा पर सिंधिया ने मंच से दिग्विजय सिंह के कटाक्ष का जवाब देते हुए उन्हें बुजुर्ग   बताया कहा है । इसके अलावा सिंधिया ने मंच सेउमा भारती को अपनी पांचवी बुआ बताया है ।

 सैकड़ों कांग्रेसियों ने ली भाजपा की सदस्यता 

इसी बीच  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को अशोकनगर के मुंगावली में जनसभा की है । इस बीच सैकड़ों कांग्रेसियों ने ली भाजपा की सदस्यता ली  है। इसके अलावा  लोधी समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए  सिंधिया ने अंग्रेजों को जमकर खरी खोटी सुनाई है। जहा पर  सिंधिया ने कहा कि रानी अवंती बाई ने की थी अंग्रेजों की 'ऐसी तैसी'। 

कभी अंग्रेजों के मुद्दे पर सिंधिया को  घेरती थी भाजपा

आपको बता दे कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया जब कांग्रेस में थे। तब बीजेपी पार्टी ज्योतिरादित्य सिंधिया इस बात पर  घेरती थी।  कि उनके परिवार ने  अंग्रेजों का साथ दिया है । झांसी की रानी के साथ धोखा हुआ है । 

उमा भारती को  सिंधिया  ने बताया अपनी पांचवी बुआ

वही इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को अपनी  पांचवी बुआ बताया है । कहा है कि राजमाता विजयराजे सिंधिया ने उमा भारती का पालन पोषण किया।  राजमाता ने उमा भारती को अपनी पांचवी बेटी के रूप मे माना था।  वह मेरी बुआ हुईं और मैं उनका भतीजा। 
Advertisment
Latest Stories