Advertisment

Kailash Vijayvargiya: INDIA गठबंधन पर ये बोल गए कैलाश विजयवर्गीय

Kailash Vijayvargiya: भाजपा के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय INDIA गठबंधन पर एक बार फिर हमलावर हुए हैं ∣ जहां विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए गठबंधन पर बड़ा हमला बोला है ∣

New Update
K

Kailash Vijayvargiya: Kailash Vijayvargiya said this on INDIA alliance

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस कार्यक्रम में पहुंचे थे विजयवर्गीय

Advertisment

बता दे कि भाजपा के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय खरगोन में बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी गजेंद्र पटेल के कार्यालय में उद्घाटन के लिए पहुंचे थे। इस बीच वो मीडिया से भी मिले। 

ये भी पढ़े :- MP Weather News: MP में फिर बदलेगा मौसम, तेज हवा के साथ होगी बारिश

सज्जन सिंह को लेकर ये बोले विजयवर्गीय

Advertisment

मीडिया से बात करते हुए भाजपा के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह के जशोदाबेन के मंदिर वाले बयान को लेकर पूछा गया है तब विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा को पहचानने से इंकार कर दिया। कहा कि सज्जन सिंह कौन है? यहां उन्होंने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे द्वारा सनातन धर्म पर भी की गई टिप्पणी पर हमला बोला है। 

ये भी पढ़े :- Congress: कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले नेता का हुआ एक पुराना फोटो वायरल

INDIA गठबंधन पर बोला हमला

Advertisment

प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा  INDIA गठबंधन पर बोला कि वो गठबंधन सिंर्फ के लिए राजनीति करता है ∣ वो कहते हैं सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए। कैंसर की बीमारी है। जब कि हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं कि समाज ताकतवर होता है ∣ देश ताकतवर होता तो सनातन का झंडा दुनिया को लहराएगा। 

कांग्रेस ने 140 करोड़ लोगों का किया अपमान

आगे विजयवर्गीय ने कहा INDIA गठबंधन पर बोला कहा कि आज यह 
देखने की जरूरत है आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का लड़का ये कहे की सनातन धर्म तो एक कैंसर की बीमारी है ∣ क्या देश की जनता इस बात को बर्दाश्त करेगी। इस मामले पर कांग्रेस मूक दर्शक है ∣ कांग्रेस ने सिर्फ सनातन धर्म को नहीं 140 करोड़ लोगों की जन भावना का अपमान किया है ∣ राम निमंत्रण मिला था तो जाना था राम तो सबके है क्या कांग्रेस के नहीं है?

Advertisment
Latest Stories