Advertisment

Loksabha Election 2024: बिना टिकट की घोषणा के इस कांग्रेस विधायक ने भरा नामांकन

Loksabha Election 2024: आगमी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान कर दिया । जिसके बाद देश मे चुनाव को लेकर राजनीतिक गतिविधिया जोरों पर है ।

New Update
k

Loksabha Election 2024: This Congress MLA filed nomination without announcing ticket

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment
 इसी बीच देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस ने अब तक मध्य प्रदेश की आधी सीट पर उम्मीदवार के नाम के ऐलान नहीं किये है । इस बीच कांग्रेस पार्टी के एक  विधायक ने  बिना टिकट की घोषणा के नामांकन भर दिया है । 
Advertisment
Advertisment

कांग्रेस विधायक फुन्देलाल ने शहडोल सीट से दाखिल किया नामांकन

आपको बता दे कि मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29 सीट है। जहा पर बीजेपी ने प्रदेश की सभी सीट पर उम्मीदवार के नाम के ऐलान किये है । जबकि  कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश की केवल 10  सीट पर उम्मीदवार के नाम के ऐलान किये है। 18 सीट पर उम्मीदवार के नाम के ऐलान नहीं किये है । इसी बीच प्रदेश की शहडोल लोकसभा सीट से टिकट की घोषणा होने से पहले ही कांग्रेस विधायक फुन्देलाल मार्को ने  नामांकन दाखिल कर दिया है।
Advertisment

शहडोल से  लोकसभा सीट की तस्वीर हो गई है साफ 

जानकारी के अनुसार  कांग्रेस की ओर  से पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल सिंह मार्को ने शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र जमा भरा है  । जिसके बाद अब फुंदेलाल सिंह मार्को के अनुसार आगे वे पार्टी सिंबल के साथ फिर से पर्चा भरेंगे।

कांग्रेस  में पहली बार हुआ ऐसा 

बता दे कि कांग्रेस के इतिहास मे पहली बार ऐसा हुआ है । जब किसी विधायक ने बिना अधिकृत नाम के  चुनाव के लिए उम्मीदवार ने पर्चा दाखिल किया है ।

तीन बार के विधायक हैं फुंदेलाल सिंह 

 फुन्देलाल मार्को  लगातार तीन बार के विधायक हैं। वे पुष्पराजगढ़ से विधायक हैं। 
Advertisment
Latest Stories