Advertisment

MP Congress Candidate List: एमपी में कांग्रेस की आज जारी हो सकती है दूसरी लिस्ट , दिग्विजय लड़ सकते है चुनाव

MP Congress Candidate List: लोकसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान के बावजूद कांग्रेस ने मध्य प्रदेश की 18 सीट पर उम्मीदवार के नाम ऐलान नहीं किये है ।

New Update
J

MP Congress Candidate List: Second list of Congress may be released today in MP, Digvijay may contest elections

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment
जिसके को लेकर अब ये अनुमान लगाया जा रहा है । कि आज यानि फ्राइडे को अपने बाकी उम्मीदवार के नाम ऐलान कर सकती है । 
Advertisment
Advertisment

50 प्रतिशत युवाओं को दे सकती है टिकट 

मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस इसमें अपनी दूसरी लिस्ट मे करीब 50 प्रतिशत युवाओं को टिकट दे सकती है। जहा पर वो युवाओं को अपनी  बाकी बची १८ सीट के लिये उम्मीदवार बना सकती है । 
Advertisment

33 साल बाद दिग्विजय लडेगे चुनाव 

आपको बता दे की प्रदेश के पूर्व सीएम  दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह 33 साल बाद लोकसभा चुनाव के लिये मैदान में उतार सकते हैं ।  जिसको लेकर कांग्रेस कमेटी की मींटिग हो सकती है । 

राजगढ़ से उतार सकते है दिग्विजय सिंह 

 
प्रदेश के  पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को राजगढ़ से उतारा जा सकता है। इसके अलावा गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया को पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव चुनौती दे सकते है । वही रतलाम से कांतिलाल भूरिया को चुनाव लड़ सकते है ।   

 इन नेताओ को उतार सकती है कांग्रेस

जानकारी के अनुसार,  कांग्रेस  बालाघाट से हिना कांवरे, विदिशा से विधायक देवेंद्र पटेल, उज्जैन से विधायक महेश परमार, शहडोल से विधायक फुंदेलाल सिंह मार्को, रीवा से नीलाम अभय मिश्रा, इंदौर से अक्षय कांति बम, भोपाल से अरुण श्रीवास्तव, दमोह से रंजीता गौरव पटेल, सागर से चंद्रभूषण सिंह बुंदेला को चुनाव मैदान में उतार सकती  हैं ।  
Advertisment
Latest Stories