Advertisment

MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका,महिला विधायक ने थामा बीजेपी का दामन

New Update
MLA Nirmla Sapre Join BJP
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

MLA Nirmla Sapre:लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका लगा है बीना से कांग्रेस विधायक बनी निर्मला सप्रे ने आज कांग्रेस पार्टी को छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहतगढ़ में निर्मला को भाजपा की शपथ दिलाई.निर्मला सप्रे की बात कर तो इन्होंने बीना से विधायक रहे महेश राय को 6000 से अधिक मतों से पराजित किया था जिले की आठ विधानसभा सीटों में से एकमात्र बिना से कांग्रेस की प्रत्याशी निर्वाचित हुई थी.

Advertisment

निर्मला सप्रे ने जीतू पटवारी को घेरा

उन्होंने भाजपा में जाने के बाद कहा कि उसे दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने महिलाओं के सम्मान को लेकर कुछ गलत बात की थी मैं भी आरक्षित वर्ग से महिला विधायक हूं और इस बात से मुझे बहुत तेज पहुंचे इसलिए मैं भाजपा को चुना क्योंकि यह महिलाओं का सम्मान करती है

निर्मला सप्रे के निर्णय से सब चौंके

Advertisment

निर्मला सप्रे के अचानक भाजपा ज्वाइन करने से सब चौंक गए। यहां तक की भाजपा नेताओं सहित कांग्रेस के नेता भी आश्चर्यचकित रह गए। रविवार सुबह तक निर्मला सप्रे के भाजपा में जाने की खबर ना तो स्थानीय पदाधिकारी को थी और ना ही कांग्रेस नेताओं को।

सीएम की सभा के दौरान ही सभी को इसकी जानकारी मिली। माना जा रहा है कि निर्मला के इस निर्णय के पीछे खुरई से पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे तथा मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की भूमिका हो सकती है।

कांग्रेस विधायक के भाजपा ज्वाइन करने के पश्चात लगभग किया तय हो गया है कि बीना विधानसभा क्षेत्र में एक बार फिर चुनाव, भाजपा जिला अध्यक्ष ने निर्मल सर पर के भाजपा में शामिल होने का निर्णय का स्वागत किया और कहा कि बिना और अधिक तेजी से क्षेत्र का विकास करेगा

 

Advertisment
Latest Stories