Advertisment

MP: शिवपुरी की स्टूडेंट का हुआ कोटा से किड्नैप , 30 लाख की मागी फिरोती

MP: मध्य प्रदेश मे एक अनोखा मामला सामने आया है। जहा पर कोटा से एक स्टूडेंट का किड्नैप हो गया है । जहा पर NEET की पढ़ाई कर रही थी ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
K

MP: Shivpuri student kidnapped from Kota, ransom of Rs 30 lakh demanded

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ये है पूरा मामला 

Advertisment
बता दे कि मध्य प्रदेश की शिवपुरी की स्टूडेंट का कोटा से किड्नैप हो गया है ।  जहा पर NEET की पढ़ाई कर रही थी । जहा पर स्टूडेंट के पिता व्हाट्सअप पर  फोटो भेज 30 लाख की फिरोती मागी गई है । बदमाशों ने लडकी के फोटो भेज पिता से 30 लाख की फिरोती मागी गई है । इसके अलावा बदमाशों ने लडकी के फोटो उसके पिता को भेजे है । जिसमे उसके हाथ पैर रस्सी से बधे हुए  थे । 

18 मार्च को आया मैसेज 

Advertisment
आपको बता कि  स्टूडेंट के पिता रघुवीर  के  व्हाट्सअप पर 18 मार्च को मैसेज आया था । जिसमे  फोटो भेज 30 लाख की फिरोती मागी गई है । इसके अलावा बदमाशों ने लडकी के फोटो उसके पिता को भेजे है । जिसमे उसके हाथ पैर रस्सी से बधे हुए थे । जिसमे लिखा गया था की आपकी बेटी का  किड्नैप हो गया है ।  अगर उसे जिदा चाहते हो तो  30 लाख की  रकम दो । 

व्हाट्सअप पर भेजी गई जानकारी 

Advertisment
इसके अलावा बदमाशों ने लडकी के  पिता से 30 लाख की फिरोती मागी  थी । जिसके लिये उसने व्हाट्सअप पर अपनी जानकारी  भेजी थी । A\c no 1859010019355 दिया था । 

धमकी के बाद कर दिया था कोटा 

लडकी के पिता के पिता ने बताया की उनकी बेटी इंदौर मे पढ़ाई कर रही थी जहा पर उसे लगातार धमकी जरियाखेड़ा गांव के रहने वाले रिंकू धाकड़ द्वारा परेशान किया गया था ।  जिसके बाद उसे नीट के लिया कोटा भेज दिया था । 

कोटा मे नहीं है उसके नाम का नामकन 

वही इस मामले को ले कर कोटा के कोचिंग ने ये दावा किया ह की उनकी लडकी के नाम पर कोई भी नामकन  नहीं है । 
Advertisment
Latest Stories