Advertisment

MP: एमपी मे आखिर कब जारी होगी कांग्रेस की लिस्ट

MP: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बीच कांग्रेस ने अब तक अपनी सीटो का ऐलान नहीं किया है । जहां अब कांग्रेस ने एमपी की सीट के ऐलान को फिलहाल रोक दिया है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
K

MP: When will the Congress list be released in MP

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

ऐसे में आखिर कांग्रेस कब जारी कर  हो सकती है अपनी लिस्ट । इसको लेकर  फिलहाल पार्टी में कोई सहमति नहीं बनी है । 

Advertisment

दूसरी लिस्ट का है इंतजार 

कांग्रेस ने एमपी की 10 सीट पर उम्मीदवार के नामों के ऐलान किये है । जहां कल की मीटिंग से ये उम्मीद जताई जा रही थी । कि कांग्रेस  अपनी बाकी 18 सीटो पर उम्मीदवार के नामों के ऐलान कर सकती है । जिस पर कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने फिलहाल अब तक कोई ऐलान नहीं किया है ।  जिसके चलते अब कांग्रेस की एमपी मे  दूसरी सीट का इंतजार है । 
Advertisment

एमपी के लेकर  नहीं हुई कोई  बात 

बता दे कि मंगलवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग की गई थी । जिसमे सोनिया गांधी , कांग्रेस प्रेसीडें  खड़गे, सांसद राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेता शामिल थे । जहां एमपी को लेकर कोई भी बात नहीं हुई । 
Advertisment

21 को जारी हो सकती हे लिस्ट 

सूत्रों की मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस 21 मार्च को एमपी की दूसरी लिस्ट ला सकती है । जिसके लिया कल कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग  होने वाली है । जिसमें सोनिया गांधी , कांग्रेस प्रेसीडें खड़गे, सांसद राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेता शामिल थे । इसके अलावा इस मीटिंग में  मध्यप्रदेश से CEC सदस्य ओमकार सिंह मरकाम भी शामिल होंगे।  

इसके चलते हो रही है देरी 

बता दे कि एमपी से कांग्रेस, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी समेत पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चुनाव लड़ाना चाहती है। लेकिन ये नेता चुनाव लड़ाने को राजी नहीं है । जिसके चलते कांग्रेस ने अब तक प्रदेश की बाकी सीट पर उम्मीदवार के नामों के ऐलान नहीं किया है । 
Advertisment
Latest Stories