Advertisment

Nakulnath: छिंदवाड़ा से आज नकुलनाथ दाखिल करेंगे नामांकन , क्या बचा पाएंगे अपना गढ़

Nakulnath: मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीट पर 4 चरण में लोकसभा चुनाव करांऐ जा रहे है। जिसके लिए उम्मीदवार अपने नामांकन दाखिल कर रहे है । जिसकी आज अंतिम तारीख है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
m

Nakulnath: Nakulnath will file nomination from Chhindwara today, will he be able to save his stronghold

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment
इसी बीच प्रदेश की  सबसे चर्चित सीट छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ आज नामांकन दाखिल करने वाले है । इसके अलावा वो आज रोड शो करेंगे।  इसमें हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता भी  शामिल होने वाले है । 
Advertisment

ये भी पढ़े :- Lok Sabha Election Nomination: मप्र में लोकसभा चुनाव के लिए, पहले चरण छह सीटों के लिए आज नामांकन का अंतिम दिन

एमपी की सबसे चर्चित सीट है  छिंदवाड़ा

Advertisment
बता दे कि मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीट पर 4 चरण में लोकसभा चुनाव करांऐ जा रहे है। जिसके लिए उम्मीदवार अपने नामांकन दाखिल कर रहे है । जिसकी आज अंतिम तारीख है ।  इसी बीच प्रदेश की सबसे चर्चित सीट छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ आज नामांकन दाखिल करने वाले है । इसके अलावा  सांसद नकुलनाथ  रोड शो करेंगे। इस बीच इसे अवसर पर हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसके अलावा प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ के नामांकन  दाखिल कर अपनी जीत का आव्हान करेगें। 
Advertisment

कांग्रेस ने  2019 के लोकसभा चुनाव में जीती थी ये  


आपको बता दे कि मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीट में से कांग्रेस ने 2019 के लोकसभा चुनाव में केवल छिंदवाड़ा सीट पर ही अपनी जीत दर्ज की थी । इसके अलावा 2023 के विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस ने केवल छिंदवाड़ा जिले की सातों विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी । इस बार कमलनाथ का गढ़ कही जाने वाली सीट छिंदवाड़ा पर उसका जीतना मुश्किल नजर आ रहा है ।

कमलनाथ ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा 

 वही इसी बीच  कमलनाथ ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि, "छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे. उनके साथ प्रदेशभर के कांग्रेस नेता और हज़ारों कार्यकर्ता भी शामिल होंगे. मैं और पूरा छिंदवाड़ा परिवार इस ऐतिहासिक अवसर का साक्षी बनेगा. आइये हम नामांकन की प्रक्रिया के साथ देश में एक नई राजनीति की शुरुआत करें. जय कांग्रेस, विजय कांग्रेस"। 
Advertisment
Latest Stories