Advertisment

Pandhurna: मासुम हार्दिक की कोबरा के काटने से दर्दनाक मौत

पांढुरना के ग्याराखोली जवाहर वार्ड स्थित घर में खेलते समय कोबरा सर्प ने डंस किया जिसके बाद परिवार के लोगों ने मासुम हार्दिक को गंभीर हालत में शहर के शासकीय अस्पताल भर्ती किया जहा डाक्टरों ने मासुम हार्दिक को मृत घोषित किया।

New Update
pandhurna
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Pandhurna/गुड्डू कावले पांढुरना:- शनिवार की दोपहर शहर के ग्याराखोली जवाहर वार्ड स्थित योगेश खोडे के घर के अंदर मासुम हार्दिक को कोबरा के काटने से दर्दनाक मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार हार्दिक गजेन्द्र लेंडे काटोल निवासी अपने मामा के घर पांढुरना के ग्याराखोली जवाहर वार्ड स्थित घर में खेलते समय कोबरा सर्प ने डंस किया जिसके बाद परिवार के लोगों ने मासुम हार्दिक को गंभीर हालत में शहर के शासकीय अस्पताल भर्ती किया जहा डाक्टरों ने मासुम हार्दिक को मृत घोषित किया।

Advertisment

यह भी पढ़िए :-  ट्रक की टक्कर से पलट गया छोटा हाथी ! वाहन में से बिखरी 7 करोड़ रूपये की नोटों की गड्डिया पुलिस ने की जप्त

परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाते जिला कलेक्टर के नाम प्राथमिक इलाज नहीं मिलने शासकीय अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही बरतने संबंध में एसडीएम नेहा सोनी को ज्ञापन सौंपा और बताया चन्द्रशेखर देवरावा कोल्हे पिता देवराव कोल्हे उम्र 48 वर्ष निवासी खारी वार्ड निवासी हूँ। मैं वर्तमान में भाजपा का किसान मोर्चा का अध्यक्ष हूँ। आज दिनांक 11.05.2024 को करीब दोपहर के 02.00 बजे मेरी भांजी चेतना लेंडे की लडके हार्दिक गजेन्द्र लेंडे को सर्प ने कांट दिया था।

जिसके बाद हार्दिक को उसके पिताजी गजेन्द्र व उसके मामा योगेश खोडे दोनो शासकीय अस्पताल पांढुर्णा मे लेकर गये थे। जहां पर अस्पताल क डाक्टरो को बताया कि सर्प ने हार्दिक को काटा है तो नहीं सुने है पुछने लगे की आपको कैसे पता है कि सर्प ने काटा है। वहां के नर्स व डाक्टरो ने हार्दिक का इलाज नही किया जिससे उससे मृत्यु हो गई। डाक्टरो द्वारा इलाज नही करने के कारण मृत्यु हुई है। अस्पताल में डाक्टरों के नहीं होना की स्थिति में सबंधित मामले की जांच कर दोषीयो पर कार्यवाही करने की मांग की है।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- पूर्व मंत्री कमल पटेल की पोते के साथ मतदान करते हुए तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल

सर्प मित्र अमित ने पकड़ा कोबरा

मासूम की दर्दनाक मौत की खबर से इस मामले की जानकारी शहर के सर्प मित्र अमित साबारे को लगी जिसके बाद त्वरित सर्प मित्र अमित शहर के ग्याराखोली जवाहर वार्ड स्थित योगेश खोडे के घर के पहुंचे जहां अमित ने बंद डिब्बे में कोबरा सांप को पकड़ कर में प्रशासन के अधिकारियो को अस्पताल में दिखा। जहा इस पूरे मामले में प्रशासनिक अधिकारी जिला अस्पताल परिजनों को समझाइस देकर मासूम के पीएम प्रकिया पूर्ण कर मासुम हार्दिक का पार्थिक शरीर परिजनों को सौपा।

Advertisment
Latest Stories