Advertisment

Pandhurna: शहीद जवान विक्की पहाड़े अमर रहे के नारे से गूंजा मैदान,विक्की की शहादत को नमन कर खिलाड़ियों ने दी श्रद्धांजलि

पांढुरना जिले के सामाजिक और वॉलीबॉल खिलाड़ियों ने शहर के नगरपालिका मैदान पर शहीद विकी की फोटो को पुष्पमाला पहनकर शाहिद वीर जवान अमर रहे के नारे से नम आंखों से श्रद्धांजली अर्पित किये।

New Update
शहीद जवान विक्की पहाड़े अमर रहे के नारे से गूंजा मैदान,विक्की की शहादत को नमन कर खिलाड़ियों ने दी श्रद्धांजलि
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Pandhurna/गुड्डू कावले पांढुरना :- गत दिनों छिंदवाड़ा जिले के लाल विक्की पहाडे की जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए, विक्की एयर फोर्स में अपनी पूरी जिम्मेदारी से देश के प्रति पूरी निष्ठा से आतंकवादियो लड़ रहे थे। इस मुठभेड़ में विक्की शहीद हुवे।विक्की की शहादत को छिंदवाड़ा पांढुरना जिले के सामाजिक और वॉलीबॉल खिलाड़ियों ने शहर के नगरपालिका मैदान पर शहीद विकी की फोटो को पुष्पमाला पहनकर शाहिद वीर जवान अमर रहे के नारे से नम आंखों से श्रद्धांजली अर्पित किये।

यह भी पढ़िए :- Panna News: अजयगढ जनपद पंचायत प्रांगण में दिव्यांग शिविर आयोजित, 16 मानसिक विकलांगों को पन्ना किया रेफर

इस अवसर पर आतंकीयो का सभी खिलाड़ियों ने विरोध किया और घटना शर्मनाक बताते हुए भारतीय सेना की जय जयकार की । इस अवसर पर सभी ने शहीद जवान स्व विक्की पहाड़े की शहादत को नमन करते हुए दो मिनट का मौन धारण करके श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर वॉलीबॉल खिलाड़ी मौजूद रहे।

Advertisment
Latest Stories