Advertisment

Rewa News: कलेक्टर प्रतिभा पाल ने रीवा जनपद पंचायत के लापरवाह सीईओ को जारी किया कारण बताओ नोटिस

New Update
Rewa News: Collector Pratibha Pal issues show cause notice to careless CEO of Rewa Janpad Panchayat
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Rewa News/ संवाददाता मनोज सिंह रीवा:  कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने रीवा जनपद पंचायत के सीईओ हलधर प्रसाद मिश्रा को कारण बताओ नोटिस दिया है.

Advertisment

लोक सेवा गारंटी अधिनियम 2010 में मजदूरों के पंजीयन के 63 आवेदन पत्र, विवाह पंजीयन के 6 आवेदन पत्र, राष्ट्रीय परिवार सहायता का एक आवेदन पत्र सहित कुल 71 आवेदन पत्रों का समय सीमा में निराकरण न करने पर कलेक्टर रीवा ने नोटिस जारी किया है .

ये भी पढ़िए: Rewa News: 9 मार्च को नेशनल लोक अदालत का किया जाएगा आयोजन, लोक अदालत में 42 खण्डपीठों में होगी प्रकरणों की सुनवाई

काम में लापरवाही पड़ी भारी, रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने अनुविभागीय  अधिकारियों को जारी किया नोटिस, रुकेगी वेतन वृद्धि | Negligence in work, Rewa  Collector ...

अनुग्रह सहायता राशि उपलब्ध नहीं होने पर नोटिस जारी 

श्री मिश्रा द्वारा अनुग्रह सहायता के प्रकरण को भी समय सीमा में निराकृत नहीं किया गया, जिससे मृतक के आश्रितों को समय पर अनुग्रह सहायता राशि उपलब्ध नहीं हो सकी, कलेक्टर ने इसे गंभीर अनियमितता तथा लापरवाही मानते हुए नोटिस दिया है, वही नोटिस का तीन दिवस में संतोषजनक उत्तर प्राप्त न होने पर लोक सेवा गारंटी के अधिनियम के प्रावधानों के तहत जुर्माने की कार्यवाही की जाएगी।

Advertisment
Latest Stories