Advertisment

Scindia: अब केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सिंधिया का तंज,कहा जिसके ऊपर ...

Scindia: मध्य प्रदेश की राजधानी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर राजनीति गरमा गई है। जहा पर अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर तंज कसा है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
K

Scindia: Now Scindia taunted on Kejriwal's arrest, said on whom...

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

बीजेपी ने शुरू किए अरविंद केजरीवाल पर हमले 

Advertisment
आपको बता दे कि देश की राजधानी  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद अब  केजरीवाल को कोर्ट में पेश किया गया। यहा पर  केजरीवाल को कोर्ट ने उन्हें 6 दिन की रिमांड पर भेजा  है । जिसके बाद  जैसे ही अरविंद केजरीवाल को 6 दिन की रिमांड पर भेजा गया। भारतीय जनता पार्टी के नेता अपने सोशल मीडिया और कार्यकमों में केजरीवाल और उनकी पार्टी आम आदमी पार्टी पर हमले करने शुरू कर दिए । 
Advertisment

ये  भी पढ़े :- ASI Survey Bhojshala Temple : अब भोजशाला के सर्वे को लेकर केके मुहम्मद का ये बड़ा बयान कहा, कि मुस्लिम के लिए ...

बीजेपी ने जारी किया पोस्टर

Advertisment

वही अब अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी लेकर भारतीय जनता पार्टी ने एक पोस्टर जारी किया है । जिसमे बीजेपी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर  तंज करते हुए अपने  सोशल मीडिया पर एक पोस्टर जारी किया। जिस  पोस्टर के अंदर लिखा है, "हंगामा क्यूं है बरपा, थोड़ी सी जो पी ली है। वहीं सलाखों के बार खड़े दिख रहे लोग कहते दिख रहे हैं, "डाका तो है डाला, चोरी भी की है"। 

 केजरीवाल की गिरफ्तारी की पर हो रहा है  प्रदर्शन

बता दे की देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद  अलग-अलग स्थान पर विरोध में प्रदर्शन हो रहा है । 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कहा ये 

तो भी अब अरविंद  केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तंज कसा है ।मीडिया बात कर  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि  जिस व्यक्ति के ऊपर इतना बड़ा इल्जाम लगा हो, मैं मानता हूं कि उन्हें नैतिकता के आधार पर अपना पद छोड़ देना चाहिए, अब स्पष्ट हो गया है कि आम आदमी पार्टी पूर्ण रूप से कुर्सी की दौड़ में है, जनता के लिए नहीं है। 
Advertisment
Latest Stories