Advertisment

Shivraj: लाड़ली बहनों को लेकर ये बोल गए शिवराज

Shivraj: मध्यप्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर राजनीति में एक्टिव नजर आ रहे हैं ∣ जहां वो लोगों के बीच मामा के नाम से फेमस हैं ∣

author-image
By Pooja Sen
New Update
S

Shivraj: Shivraj said this regarding dear sisters

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 जो प्रदेश के लोगों के बीच अपनी मामा वाली छवि के लिए जानें जाते हैं ∣

Advertisment

'मामा आई लव यू' पर ये बोल गए शिवराज

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी मामा और भैया वाली छवि से लोगों के बीच जाने जाते हैं ∣ जिनके मामा भैया वाले बयान लोगों के बीच सामने आते रहते हैं ∣ इस बीच बीते दिनों कुछ ऐसा हुआ कि जिसकी अब चर्चा हो रही है ∣ बता दे बीतें दिन शिवराज भोपाल लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस बीच एक जनसभा भीड़ से आवाज आई  'मामा आई लव यू', इस पर शिवराज ने रिप्लाई दिया -लव यू टू, ऑलवेज विद यू। 

ये भी पढ़े :- MP Weather News: MP में फिर बदलेगा मौसम, तेज हवा के साथ होगी बारिश

Advertisment

ये है पूरा मामला

बता दे कि प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल संसदीय क्षेत्र के चुनाव कार्यालय का सीहोर के उद्घाटन के बीच शिवराज बोले, ' मैं अभी दक्षिण भारत का दौरा करके आया हूं आपको पता हो आजकल तो तमिलनाडु और कर्नाटक में भी मामा - मामा होता है ∣ तभी भीड़ से एक कार्यकर्ता बोलता है- I love you mama । जिसका रिप्लाई करते हुए शिवराज -  Love  You too । इसके बाद वो बोलता है I Miss You... शिवराज रिप्लाई देते हुए बोले Always with you। 

ये भी पढ़े :- Congress: कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले नेता का हुआ एक पुराना फोटो वायरल

Advertisment

भाजपा को लेकर ये बोले शिवराज

इस कार्यक्रम में शिवराज अपनी शैली में लोगों से कहते हुए मिले, मैं तो हमेशा तुम्हारे साथ हूं रे, छोड़ के कहां जाऊंगा, नेता और कार्यकर्ता के संवाद के बीच लोग हंस पड़े। 

कांग्रेस नहीं हार सकती बीजेपी को

शिवराज ने एक बार कांग्रेस को लेकर तंज कसा है ∣ जहां पूर्व सीएम ने कहा है कि कांग्रेस इस बार फिर हारने वाली है ∣ कांग्रेस पार्टी बिना सेनापति के है ∣ जहां पार्टी अपने नेता को ही नहीं एक जुट कर पा रही है ∣

Advertisment
Latest Stories