Advertisment

Shivraj Singh Chauhan: कांग्रेस को लेकर शिवराज सिंह बोले- सारे एक तरफ आ जाएं तो...

Shivraj Singh Chauhan: लोकसभा चुनाव की डेट के ऐलान के बाद मध्य प्रदेश की सियासत मे गर्मी बढ़ सी गई है । जहा पर प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान जो अब तक बेकफुट पर खेल रहे थे ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
K

Shivraj Singh Chauhan: Regarding Congress, Shivraj Singh said - If everyone comes on one side...

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
वो लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर  सियासत मे ऐक्टिव दिखाई दे रहे है । इसी बीच शिवराज सिंह को कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है । जिसमे शिवराज ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी में अब कुछ नहीं बचा है। अगर कांग्रेस पार्टी के सारे लोग एक तरफ आ जाएं तो दूसरी पार्टी की जरूरत ही नहीं होने वाली है।
Advertisment
Advertisment

राहुल गांधी का कांग्रेस मे कोई भविष्य नहीं 

 प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की आज कांग्रेस पार्टी में अब कुछ नहीं बचा है। अगर कांग्रेस पार्टी के सारे लोग एक तरफ आ जाएं तो दूसरी पार्टी की जरूरत ही नहीं होने वाली है। इसके अलावा शिवराज ने राहुल गांधी को लेकर कहा की। आज कांग्रेस पार्टी में राहुल गांधी जैसे नेता के चलते कांग्रेस पार्टी का कोई भविष्य नहीं है।
Advertisment

सांची विधानसभा में जनता को कर रहे थे संबोधित

आपको बता दे कि प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बीते शुक्रवार को सांची विधानसभा में जनता को संबोधित किया था । यह पर  पूर्व सीएम ने वह के  ग्राम खरबई में कन्या पूजन के बाद कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

दो दिन पहले विदिशा की यात्रा पर भी निकले थे

आपको बता दे की प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दो दिन पहले विदिशा के संसदीय क्षेत्र की यात्रा पर भी निकले थे। जहा पर सीएम ने गंजबासौदा में पैसेंजर ट्रेन से यात्रा पर भी निकले थे।

जनता मेरे लिए जीवित देवी-देवताओं के समान

यह से  प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान रायसेन  पहुंचे। जहां  शिवराज ने रायसेन की खरबई भूमि को प्रणाम किया । रायसेन की खरबई क्षेत्र की जनता से कहा की मेरे लिए जनता देवी-देवताओं के समान है। जिनकी सेवा करना मेरे लिए किसी भी  पूजा से कम नहीं है। 
Advertisment
Latest Stories