Advertisment

Ujjain: शादी शुदा महिला को भगाना युवक को पड़ा मंहगा , दी ऐसी भयनाक सजा

Ujjain: मध्य प्रदेश की धार्मिक राजधानी में एक युवक को शादी शुदा महिला को भगाना मंहगा पड़ गया है । जिसके चलते उसे तालिबान जैसी सजा का सामना करना पड़ा है ।

New Update
u

Ujjain: It was costly for the young man to chase away the married woman, he was given such a terrible punishment

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

ये है पूरा मामला 

Advertisment
बता दे कि मध्य प्रदेश की धार्मिक राजधानी में एक युवक को शादी शुदा महिला को भगाना मंहगा पड़ गया है । जहां ये पूरा  मामला उज्जैन जिले के घट्टिया थाना क्षेत्र के गांव भिलखेड़ी का है।  जिस मामले की अब चर्चा हो रही है । 
Advertisment

शादी शुदा महिला को भगाने की मिली ये सजा 

 ये पूरा मामला  उज्जैन जिले के घट्टिया थाना क्षेत्र के गांव भिलखेड़ी का है।  जहां पर  एक युवक पर  एक शादीशुदा महिला से प्रेम कर उसे  महिला को भगाने का आरोप  है ।  जिसके बाद  गांव वालो महिला और युवक की तलाश शुरू की। जहां  में दोनों को राजस्थान से पकड़कर उज्जैन लाया गया।  युवक के साथ बेरहमी से पिटाई की गई।  उसे  पेशाब पिलाई गई।  जिसका अब  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । जिसके  बाद पुलिस हरकत में आई है। 
Advertisment

प्यार करने की मिली ये सजा 

आपको  बता दे कि युवक जिस महिला के साथ भागा था। उसी महिला के हाथों से  उसे चप्पल से पिटवाया गया।  महिला बंजारा समाज की है।  युवक भी इसी समाज का है. समाज के लोगों ने युवक की आधी मूंछ काट दी, गंजा करके गांव में घुमाया गया। इतना ही नहीं महिला के हाथों चप्पल पड़वाई, मुह में जूते ठूंसे, आधी मूंछ काटी देखने वालों की रूह कांप गई। इसके अलावा महिला के परिजनों के साथ भी मारपीट की गई। 

इस मामले को लेकर होगी आरोपियों पर कार्रवाई

वही अब इस मामले के सामने आने पर  वह के ASP नितेश भार्गव ने कहा कि "पीड़ित युवक द्वारा 4 दिनों में कही कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। लेकिन  वीडियो वायरल होने के बाद हमने युवक से बात चीत की और उसके साथ जाकर घटना स्थल देखेंगे।  जल्द आरोपियो को चिन्हित कर कार्रवाई करेंगे। 
Advertisment
Latest Stories