Advertisment

Uma Bharti and Jyotiraditya Scindia: उमा भारती ने किया ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर इमोशनल पोस्ट

Uma bharti and jyotiraditya Scindia : लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश की राजनीति की राजनीति में बयान का सिलसिला शुरू हो गया है । जहां नेता एक दूसरों को लेकर बयानबाजी कर रहे है।

author-image
By Pooja Sen
New Update
i

Uma Bharti and Jyotiraditya Scindia: Uma Bharti made an emotional post about Jyotiraditya Scindia, wrote that she always wanted Jyotiraditya

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment
इसी बीच मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर एक भावुक पोस्ट लिख दी है । जो अब लोगों के बीच काफी  चर्चा में आ गया है। 
Advertisment

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर भावुक हुई  भारती

आपको बता दे कि अभी बीते दिन पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को लेकर एक बयान दिया था । जिसमे  सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को अपनी बुआ बताया था । जिसके जवाब में अब उमा भारती ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा है कि वो ज्योतिरादित्य सिंधिया के उज्ज्वल भविष्य की कामना करती है । वो हमेशा से चाहती थीं कि ज्योतिरादित्य बीजेपी में शामिल हो जाएं।
Advertisment

राजमाता ने  उन्हें दिलाया राजनीति में स्थान 

Advertisment
इसके अलावा उमा भारती ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि राजनीति में उन्हें जिसने स्थान दिलाया है । वो राजमाता यानी विजयाराजे सिंधिया है । बता दे कि इससे पहले ज्योदिरादित्य सिंधिया ने उमा भारती को अपनी बुआ बताया था। 

 
उमा भारती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट  X पर लिखा -


1. मेरे अति प्रिय ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने गुना-शिवपुरी लोकसभा के चुनाव में एक सभा में भाषण देते हुए मेरी एवं अपनी दादी के संबंधों का जिक्र किया है। 
 
2.  ज्योतिरादित्य की दादी और मेरी अम्मा ने मुझे 8 साल की उम्र में दमोह मध्य प्रदेश में प्रवचन करते हुए सुना और फिर तो उनके जीवन की अंतिम सांस तक मेरे और उनके संबंधों की अटूट डोर बंधी रही. मैं सच में उनकी पांचवी और सबसे प्रिय बेटी हो गई थी। 
#mp #uma bharti #Uma Bharti and Jyotiraditya Scindia
Advertisment
Latest Stories