Advertisment

Weather Update: इस तारीख को मध्यप्रदेश में दस्तक देगा मानसून, आज इन जिलों में चलेगी आंधी और तेज हवाएं देखे मौसम का हाल

पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से अप्रैल माह से बारिश का सिलसिला लगातार जारी है.17 मई से नए पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने की सम्भावना है. आज फिर मौसम विभाग ने नयी भविष्यवाणी की है. 

New Update
 इस तारीख को मध्यप्रदेश में दस्तक देगा मानसून, आज इन जिलों में चलेगी आंधी और तेज हवाएं देखे मौसम का हाल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Weather Update : मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार हर दिन दोपहर के बाद मौसम बदलने का कारण MP के मध्य क्षेत्र में मौजूद हवाई चक्रवात है.पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से अप्रैल माह से बारिश का सिलसिला लगातार जारी है.17 मई से नए पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने की सम्भावना है. आज फिर मौसम विभाग ने नयी भविष्यवाणी की है. 

यह भी पढ़िए :- Rewa : विहान हॉस्पिटल में महिला मरीज की मृत्यु होने के बाद भी डॉक्टर कर रहे थे इलाज, अस्पताल का गोरख धंधा हुआ उजागर, लाश के साथ किया गया सौदा

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार 31 मई तक केरल में मानसून का दौर शुरू हो सकता है. और मध्यप्रदेश में जून तक दस्तक दे सकता है. इसकी सटीक जानकारी अभी स्पष्ट नहीं हो पा रही है. 

Advertisment

आज के मौसम की रिपोर्ट के अनुसार बैतूल, देवास, छिंदवाड़ा, पांढुर्ना/पेंच और सिवनी में हल्की धूल भरी आंधी के साथ ओलावृष्टि और 70 किमी प्रति घंटे तक गति से हवा चल सकती है.

यह भी पढ़िए :- Rewa News: पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल तरीके से की गई चोरी का किया खुलासा,आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक ट्रक, कार सहित लाखों कि पाइप कि बरामद 

 बुरहानपुर, दक्षिण नर्मदापुरम/पचमढ़ी, रायसेन, इंदौर में बिजली चमकने के साथ हल्की आंधी और ओलावृष्टि के साथ 70 किमी प्रति घंटे तक गति से हवा चलने की संभावना है। एपी, धार, सीहोर, बड़वानी, दक्षिण खरगोन, उज्जैन/महाकालेश्वर, भोपाल, दक्षिण नरसिंहपुर, मंडला, बालाघाट और डिंडोरी जिले दोपहर के समय हल्की आंधी और ओलावृष्टि के साथ 70 किमी प्रति घंटे तक गति से हवा चलने की संभावना है।

Advertisment
Latest Stories