Advertisment

Wheather Update: भोपाल समेत 2 दर्जन जिलों में बारिश की सम्भावना, इन जिलों में लू चलने के आसार देखे मौसम विभाग का पूर्वानुमान

और अन्य जगहों पर तापमान में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। बालाघाट,डिंडोरी,सिवनी,बैतूल, जबलपुर,कटनी,सागर मंडला में धूल भरी आंधी का प्रभाव देखने को मिला है. 

New Update
 भोपाल समेत 2 दर्जन जिलों में बारिश की सम्भावना, इन जिलों में लू चलने के आसार देखे मौसम विभाग का पूर्वानुमान
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Wheather Update: मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटो में mp के भोपाल,शहड़ोल,सागर,नर्मदापुरम संभाग के कुछ जिलों में कहि-कहि वर्षा हुई और साथ ही जबलपुर संम्भाग के कुछ स्थानों पर बारिश हुई. अन्य जगहों पर मौसम शुष्क रहा. धार और रतलाम में लू का असर देखने को मिला है. भोपाल,सागर,ग्वालियर संभाग में सामान्य से अधिक तापमान रहा. और अन्य जगहों पर तापमान में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। बालाघाट,डिंडोरी,सिवनी,बैतूल, जबलपुर,कटनी,सागर मंडला में धूल भरी आंधी का प्रभाव देखने को मिला है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Pandhurna: चालक और आशा कार्यकर्ता की सूझ बूझ से जननी एक्सप्रेस के अंदर महिला का सुरक्षित प्रसव

मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल, विदिशा, रायसेन, सिहोर, नर्मदापुरम, बैतुत, बुरहानपुर खंडवा खरगौन, धार, उज्जैन अशोकनगर, शिवपुरी, अनुपपुर, हिंडोरी, कटनी, जबतपुर, नरसिंहपुर छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडता बालाघाट, दमोह, सागर, पांढुर्णा जिलों में वर्षा या गरज चमक के साथ बौछारे हो सकती है. 

यह भी पढ़िए :- Dewas News: पहली बार 1.5 साल के शिशु के दिल का ऑपरेशन कर अमलतास अस्पताल के चिकित्सकों की टीम ने बचाई जान

मंदसौर उमरिया जिले में गरम रात रहेगी। राजगढ़, बढ़‌वानी, अशोकनगर, नीमच, शिवपुरी, मुरैना, श्योपुरकला, छतरपुर, टीकमगढ़ जिलों में। वालियर जिले में। दतिया, भित्र निवाड़ी जिलों में लू चलेगी। हलकी वर्षा के साथ वज्रपात के साथ झंझावात एवं झोकदार हवाएं भोपाल, विदिशा, रायसेन्, बैतुत, अनुपपुर, जबलपुर, नरसिंहपुर, मंडता, दमोह, सागर जिलों में चल सकती है. 
 

Advertisment
Latest Stories