Mahindra की बोलती बंद कर देंगा Tata Sumo का किलर लुक, ब्रांडेड फीचर्स और पॉवरफुल इंजन, देखे कीमत

New Update
Mahindra की बोलती बंद कर देंगा Tata Sumo का किलर लुक, ब्रांडेड फीचर्स और पॉवरफुल इंजन, देखे कीमत

भारतीय बाजारो में इन दिनों एक से बड़कर एक नई एसयूवी लॉन्च हो रही हैं ऐसे में Tata Motors भी अपनी नई Tata Sumo के नए वेरियंट को मार्केट में पेश करने की तैयारी में है। आपकी जानकारी के लिए बता दे नई टाटा सुमो एसयूवी अपने किलर लुक, दमदार इंजन और लक्जरी फीचर्स के साथ भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में तहलका मचाने को तैयार है।आपको बता दें नई टाटा सूमो में नेक्स्ट जनरेशन मॉडल के हिसाब से तैयार किया है। तो चलिए जानते है इसके बारे में।

New Tata Sumo SUV का किलर लुक

publive-image

यह भी पढ़िए:-घर बैठे शुरू करें यह शानदार बिज़नेस, हर महीने होंगी ताबड़तोड़ कमाई, जाने पूरी डिटेल्स

Tata Sumo SUV के लक्ज़री लुक की अगर बात की जाये तो नई टाटा सुमो एसयूवी का डिजाइन काफी आकर्षक है। इसका फ्रंट लुक काफी बोल्ड है। इसमें एक बड़ा ग्रिल, एलईडी हेडलैंप और फॉग लैंप दिए गए हैं। साइड प्रोफाइल में एक स्पोर्टी लुक है। इसमें बड़े साइड स्कर्ट और 18-इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं। रियर लुक भी काफी आकर्षक है। इसमें एलईडी टेललैंप और एक बड़ा टेलगेट दिया गया है पीछे की तरफ नए डिजाइन की टेल लाइट के साथ बंपर भी है। जो इसके लुक को और भी आकर्षक बना देगा।

New Tata Sumo SUV के लक्ज़री फीचर्स

publive-image

New Tata Sumo SUV के स्मार्ट फीचर्स की अगर बात करे तो इस एसयूवी में क्रूज़ कंट्रोल, एडीएएस, सनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बड़ी स्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, हैंड्स-फ्री मोबाइल, फोन रिसेप्शन, रूफ माउंटेड एसी, फॉग लैंप, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। ऐसे में इसमें कई आधुनिक सेफ्टी फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है।

New Tata Sumo SUV का दमदार इंजन

publive-image

New Tata Sumo SUV के इंजन परफॉर्मेंस की अगर बात की जाये तो नई टाटा सुमो एसयूवी में 2.2-लीटर का डीजल इंजन दिया गया है, जो 140 बीएचपी की पावर और 320 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। जो इस कार को और भी बेहद शक्तिशाली बना देंगा।

New Tata Sumo SUV की देखिए कीमत

publive-image

New Tata Sumo SUV की कीमत की अगर बात करे तो रिपोर्ट के अनुसार इस कार की अनुमानित कीमत 6.5 लाख रुपये से शुरू होकर 10 लाख रुपये तक हो सकती है। नई टाटा सुमो एसयूवी का मुकाबला मुख्य रूप से महिंद्रा XUV 700 और महिंद्रा थार को कड़ी टक्कर देगी।Mahindra की बोलती बंद कर देंगा Tata Sumo का किलर लुक, ब्रांडेड फीचर्स और पॉवरफुल इंजन, देखे कीमत।

Latest Stories