मंदसौर में नाबालिग से छेड़छाड़ और मारपीट करने वाले आरोपियों के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
मंदसौर में नाबालिग से छेड़छाड़ और मारपीट करने वाले आरोपियों के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर

मंदसौर:- जिले के दलौदा में रविवार को एक नाबालिग लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के आरोपियों के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला है. इस घटना में चार आरोपी शामिल थे. इसमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिला एवं पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाया है.

यह भी पढ़िए :- ग्रामीणो ने एकजुट होकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की NH 47 भंदारगोदी टी पॉइंट पर ओव्हरब्रिज निर्माण की मांग

क्या है पूरा मामला

दरअसल मंदसौर जिले के दलौदा में रविवार को एक नाबालिग लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना सामने आयी थी.चार धर्म विशेष के युवकों के खिलाफ इस घटना को अंजाम देने का आरोप था पुलिस ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए युवकों को हिरासत में लिया है, लेकिन उनके नामों को अभी तक सार्वजनिक नहीं किया था । रविवार के दें से थाने पर रात तक हंगामा जारी रहा, जब लोग न्याय की मांग करते रहे ।

यह भी पढ़िए :- छिंदवाड़ा के 29 वे कमल पर VD शर्मा का दावा, बोले ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे

जानकारी के अनुसार, रविवार शाम को घटना घटी। एक लड़की अपने घर से कोचिंग क्लास के लिए निकल रही थी। तब एक नाबालिग युवक ने उसे बहला-फुसलाकर नगर की एक सुनसान कालोनी में ले जाने की कोशिश की। नाबालिग ने घबराकर वहाँ चिल्लाकर शोर मचाया, फिर उसे मारा-पीटा गया। इसके बाद, उसने फोन करके घरवालों से संपर्क किया। उसके बाद, घटनास्थल से सभी युवक फरार हो गए।

Latest Stories