Advertisment

Ashoknagar: नगर परिषद द्वारा आयोजित मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत मतदाताओं को मतदान करने के लिए किया प्रेरित मतदान की दिलाई शपथ

साथ ही गलत प्रतिनिधि चुनने से क्या दुष्प्रभाव होते हैं यह जानकारी भी मतदाताओं को दी गई। जागरूकता अभियान चलाये जाने का मुख्य उद्देश्य यह है कि अधिक से अधिक मतदान हो और मतदान का प्रतिशत बढ़ाया जा सके।  

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
ashoknagar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Ashoknagar/संवाददाता दसरथ सिंह यादव अशोकनगर:- स्वीप प्लान के अंतर्गत लोकसभा चुनाव के आते ही स्वीप प्रभारी ज़िला सीईओ डॉ नेहा जैन के निर्देश पर एवं नगर परिषद सीएमओ विनोद उन्नितान के मार्गदर्शन में नगर में नगर परिषद स्वीप प्रभारी नवेद क़ाज़ी , शैलेष अग्रवाल,अमित पवार द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Bhopal: भोपाल में आया हाईप्रोफाईल के सुसाइड का मामला , खुद की गोली मारकर की खुदकुशी

जिसके अंतर्गत बुधवार को नगर के अलग अलग वार्डों एवं गल्ला मंडी में मतदाताओं को जागरूक किया गया मतदाताओं को मतदाता जागरूकता नारों के साथ शपथ भी दिलाई गई एवं 7 मई को शत प्रतिशत मतदान करने के लिए मतदाताओं को प्रेरित किया।साथ ही  मतदान का क्या महत्व है, एक वोट एक अच्छी ओर निष्पक्ष सरकार बनाने में हमारी कितनी मदद करता है।  

यह भी पढ़िए :- Bhopal News: भोपाल की इस घटना पर पूर्व सीएम शिवराज का ट्वीट

साथ ही गलत प्रतिनिधि चुनने से क्या दुष्प्रभाव होते हैं यह जानकारी भी मतदाताओं को दी गई। जागरूकता अभियान चलाये जाने का मुख्य उद्देश्य यह है कि अधिक से अधिक मतदान हो और मतदान का प्रतिशत बढ़ाया जा सके।  नगर परिषद से उपयंत्री कुलदीप सिंह नरवरिया, उपस्थित रहे।

Advertisment
Latest Stories