Advertisment

Bhopal News : सड़क पर देखने मिली फिल्मो वाली राइडिंग ! चालान से बचने के लिए कार चालक पुलिस को बोनट पर लेकर भागा, वीडियो वायरल

आरक्षक को खतरनाक तरीके से टक्कर मार एवं कार के बोनट पर बैठाकर भागने लगा जिसे पीछा करके रोका गया ।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
bhopal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

Bhopal News :- आचार संहिता के चलते पुरे शहर और इलाकों में पुलिस मुश्तैद है. शहर के बाहर से आने हर गाड़ियों की चेकिंग हो रही है. और शहर में घूम रही संदिग्ध गाड़ियों की भी जांच की जा रही है. इसी बिच एक भोपाल के पिपलानी चौराहे से फिल्म लगी कार का वीडियो सामने आया है. 

यह भी पढ़िए :- Dewas: सोनकच्छ में महेंद्र सिंह सोलंकी ने किया जनसम्पर्क, मोदी के विकास पर बोले सोलंकी

Advertisment

3 अप्रैल को पिपलानी चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान ब्लैक फिल्म लगी कार को रोकने पर कार चालक द्वारा वाहन नहीं रोका गया एवं आरक्षक को खतरनाक तरीके से टक्कर मार एवं कार के बोनट पर बैठाकर भागने लगा जिसे पीछा करके रोका गया ।

चालक श्री सुजय पिता जय प्रकाश सिंह उम्र-29 वर्ष निवासी लवकुश नगर अवधपुरी भोपाल द्वारा वाहन न रोककर यातायात पुलिस आरक्षक राहुल जयसवाल को बोनट पर बैठाकर पिपलानी से रत्नागिरी तिराहे की ओर खतरनाक तरीके से वाहन चलाकर आरक्षक राहुल जयसवाल की जान जोखिम में डालकर तेजी से वाहन भगाने का प्रयास किया गया। 

यह भी पढ़िए :- रावार नगर में "ज्ञान वैली को एड स्कूल दोराहा जोड़, सीहोर" द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत एक व्यापक रैली का आयोजन किया गया।

कुछ दुरी तक कार ड्राइवर भागा और थोड़ी देर में पकड़ा गया. जिसके बाद पुलिस ने कार के ड्राइवर पर मामला पंजीबद्ध कर कार्यवाही की. 

Advertisment
Latest Stories